IPL2018: 1065 दिनों के बाद पूरी रही है धोनी की ये ख्वाहिश...
IPL2018: 1065 दिनों के बाद पूरी रही है धोनी की ये ख्वाहिश...
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शानदार आगाज़ के बाद चेन्नई आज अपना दूसरा मैच चेन्नई के चेपौक स्टेडियम में खेलने जा रही है. आईपीएल के 11 वें सीजन की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी शानदार रही है, चेन्नई ने अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था जिसके बाद आज चेन्नई का दूसरा मैच है, इसी मैच में धोनी की एक ख्वाहिश भी पूरी हो रही है.

बता दें, दो साल के लम्बे बेन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से मैदान पर है, पहला मैच जहाँ चेन्नई ने वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला था वहीं वापसी के 1065 दिन के बाद चेन्नई एक बार से चेपौक स्टेडियम स्टेडियम में खेलने उतर रही है. वहीं धोनी के लिए कप्तान के रूप में 1065 दिन के बाद इस ग्राउंड में येलो जर्सी पहने वापसी हो रही है, ऐसे में चेन्नई के फैंस काफी जूनून के साथ स्टेडियम पर मस्ती करते दिखाई दिए.

वहीं पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मैच में 1 विकेट से हराया था, जिसके बाद केदार जाधव के रूप में चेन्नई का एक खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो गया है. चेन्नई का मैदान आज पूरा पीला दिखाई दे रहा है. दर्शकों में काफी जोश है जो मैदान पर 'धोनी..धोनी..धोनी..' की गूंज से सुनाई दे रही है. 

IPL2018: ऐसा हुआ तो धोनी पर भारी पड़ेंगे DK

आईपीएल 2018 : आज के चेन्नई -कोलकाता मैच पर संकट

IPL2018: इस वजह से रद्द हो सकता है आज का मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -