IPL2018: सबसे कम उम्र में फिफ्टी मारने वाला बल्लेबाज़
IPL2018: सबसे कम उम्र में फिफ्टी मारने वाला बल्लेबाज़
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली डेयरडेविल्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला कल जमकर बोला, उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज़ों की जमकर खबर लेते हुए 10 छक्कों और 3 चौकों से साथ 93 रन बनाए थे. लेकिन उनके अलावा एक और बल्लेबाज़ था दिल्ली की टीम में जिसने विपक्षी गेंदबाज़ों को पसीने ला दिए थे. और वो बल्लेबाज़ था अंडर 19 विश्व कप में अपनी बल्लेबाज़ी का जौहर दिखा चुका पृथ्वी शॉ.

पृथ्वी शॉ ने कल कोलकाता के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार अर्धशतक भी जड़ दिया और इसी के साथ पृथ्वी शॉ आईपीएल में सबसे कम उम्र में अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने टूर्नामेंट के 26वें मुकाबले में 44 गेंदों में 62 रनों की पारी खेलकर यह उपलब्धि हासिल की और महज 38 गेंदों में फिफ्टी मारी.

उन्होंने 18 साल, 169 दिन की उम्र में यह कारनामा किया, रोचक बात यह है कि 2013 में संजू सैमसन ने भी इतनी ही उम्र में हाफ सेंचुरी लगाई थी.आईपीएल के टूर्नामेंट में सबसे कम उम्र में हाफ सेंचुरी लगाने का रिकॉर्ड इन दोनों के नाम दर्ज हो गया है, इसके बाद इस सूची में ऋषभ पंत, ईशान किशन, श्रीवत्स गोस्वामी और मनीष पांडे के नाम भी शामिल हैं. 

क्रिकेट का बल्ला और उसकी कहानी

IPL 2018 LIVE DD vs KKR : डूबती दिल्ली को श्रेयस का सहारा, 55 रनों से कोलकाता हारा

KKR vs DD IPL 2018 LIVE : 220 के जवाब में कोलकाता का संघर्ष जारी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -