IPL2018: तो इस खिलाड़ी के कारण जीता चेन्नई
IPL2018: तो इस खिलाड़ी के कारण जीता चेन्नई
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल के 11वें सीजन में कल हैदराबाद सनराइजर्स और चेन्नै सुपर किंग्स का मुकाबला था. जिसमे सुपर किंग्स ने 182/3 का स्कोर बनाया और सनराइजर्स निर्धारित 20 ओवरों में 178/6 का स्कोर ही बना पाए. 4 रनों की रोचक जीत में चेन्नई के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर की महत्वपूर्ण भूमिका रही. जिन्होंने शुरुआत में ही सनराइजर्स के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को वापिस पविलियन भेज दिया.

मैच के बाद पूर्व फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह से बात करते हुए चाहर ने कहा कि सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी के दौरान उन्हें हैमस्ट्रिंग की इंजरी हो गई थी और उसके बाद आईपीएल में आकर उन्हें ज्यादा मैच प्रैक्टिस नहीं मिली लेकिन अब कुछ मैच खेलने के बाद उनकी फॉर्म और लय लौट रही है. चाहर ने कप्तान धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी कप्तानी में खेलना वाक़ई बेहतरीन अनुभव है, उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है.

उन्होंने बताया कि जब में टीवी पर महेंद्र सिंह धोनी को देखता था, तभी से उनके नेतृत्व में खेलने का सपना देखा करता था, आज मेरा वो सपना पूरा हो गया. उन्होंने कहा कि धोनी अपने गेंदबाजों पर भरोसा जताते हैं और उन्हें अच्छा करने की प्रेरणा देते हैं, दीपक चाहर ने विकेट लेने के बाद ड्वेन ब्रावो के अंदाज़ में जश्न मनाया था. जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ब्रावो ने ही उन्हें ऐसा करने को कहा था. 

IPL 2018 KKR vs DD: एक ही ओवर में कोलकाता ने गवाएं 3 विकेट

IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

IPL2018live:CSKvsKKR: 11 साल में बना ऐसा रिकॉर्ड जिसका टूटना मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -