IPL2018 : कुछ अलग है इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम
IPL2018 : कुछ अलग है इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम
Share:

आईपीएल के 11 वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने नए सिरे से तैयारी कर ली है और IPL2018 में पूरे दमखम के साथ ये टीम उतर रही है. एक साथ कई बदलाव के बाद टीम आत्म विश्वास से लबरेज नज़र आ रही है. पंजाब की कप्तानी इस बार फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के हाथों में है. ख़रीदे गए खिलाड़ियों में से अगर मुख्य प्लयेर की बात करे तो भारतीय खिलाडी मयंक अग्रवाल टॉप ऑर्डर में मुख्य बल्लेबाज के रूप में नज़र आएंगे. उनके साथ करुण नायर, केएल राहुल, मनोज तिवारी, बेटिंग यूनिट का हिस्सा होंगे. वही क्रिस गेल जैसे दिग्गज को 2 करोड़ के बेस प्राइज पर खरीद कर पंजाब ने फायदे का सौदा किया है.

विदेशी खिलाड़ियों में कंगारू ओपनर आरोन फिंच के अलावा अफ़्रीकी डेविड मिलर बल्लेबाजी को मजबूती देंगे. पंजाब के खेमे में कप्तान रविचंद्रन अश्विन के अलावा पूर्व कप्तान युवराज सिंह ऑलराउंडर की भूमिका में है. आईपीएल के स्टार गेंदबाज मोहित शर्मा की अगुवाई में अंकित राजपूत, मुजीब जादरान और अक्षर पटेल पंजाब के लिए गेंदबाज के रूप में नज़र आएंगे. देखने वाली बात यह होगी की मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और  आरोन फिंच में से ओपनर की भूमिका में कौन होगा.

साथ ही गेंदबाजों के खेमे में मोहित और अक्षर पटेल की भूमिका पर भी सबकी नज़र होगी. फ़िलहाल टीम के मुख्य मेंटर और टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर विरेन्द्र सहवाग पर टीम में नई ऊर्जा का संचार करने की बड़ी जिम्मेदारी है.   

IPL2018: इस वजह से उद्घाटन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगें 6 कप्तान

IPL 2018 में राजस्थान रॉयल्स के रणबांकुरे

...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -