IPL2018 : सहवाग ने फैन्स से किया मजाक, वापसी की खबर झूठी
IPL2018 : सहवाग ने फैन्स से किया मजाक, वापसी की खबर झूठी
Share:

आईपीएल 2018 की खबरों में कल आपने पड़ा होगा की विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग फिर से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ओपन करते नज़र आएंगे जिसका कारण, किंग्स इलेवन पंजाब के कंगारू ओपनर आरोन फिंच की शादी को बताया गया था. मगर अब खुद सहवाग ने एक वीडियो के जरिये खुलासा किया है कि यह खबर झूठ थी और यह एक प्लान के तहत अप्रैल फूल बनाने की कवायद थी.

सहवाग ने वीडियो में कहा कि में शुक्रगुजार हु मेरे सभी फैंस का जो मुझे फिर से बल्ला थामे देखना चाहते है, मगर यह सिर्फ मजाक था जो अप्रैल की पहली तारीख को किया गया. साथ ही उन्होंने मिडिया का भी धन्यवाद अदा किया. दरअसल कल यानी रविवार को अचानक एक ख़राब वायरल हो गई थी कि आरोन फिंच अपनी शादी के कारण IPL2018 के शुरूआती मैच नहीं खेलेंगे. ऐसे में टीम के हेड कोच वीरेंद्र सहवाग अब टीम के लिए ओपन करेंगे.

ये बात किंग्स इलेवन पंजाब की ऑफिशल ट्विटर पर कही गई थी साथ ही यह भी लिखा गया कि इसे एप्रिल फूल न माना जाये. इस पर युवराज ने अपनी प्रतिक्रया देते हुए लिखा था कि सहवाग नेट प्रेक्टिस कर रहे है, उन्हें नेट पर देख कर बेहद अच्छा लग रहा है. मगर सहवाग ने अब अपने वीडियो के जरिये सही बात का खुलासा किया है. 

 

IPL2018: गेल और युवराज को लेकर ये क्या कह गए सहवाग

IPL2018 : ये पांच लक्ष्य थे नामुमकिन, मगर दूसरी पारी में आया सैलाब

IPL2018 की सबसे नाखुश टीम है दिल्ली, कारण जानिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -