IPL2018: गेल और युवराज को लेकर ये क्या कह गए सहवाग
IPL2018: गेल और युवराज को लेकर ये क्या कह गए सहवाग
Share:

आईपीएल शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकि है, ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ अपनी टीम के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है. आईपीएल के इस सीजन में मुकाबला और तगड़ा देखने को मिल सकता है क्योंकि यहाँ सिर्फ मैच ही नहीं जुबानबाजी भी चलती है. अब वीरेंद्र सेहवाग ने युवराज और क्रिस गेल के नीलामी रकम के बारे में यह कहा.

सहवाग ने कहा है कि क्रिस गेल और युवराज सिंह जैसे बड़े नाम पंजाब की टीम में शामिल हुए है, यह हमारे लिए बेहद ख़ुशी की बात है कि इन खिलाड़ियों ने अपने बेस प्राइस में खेलने के लिए हामी भरी है, ऐसे में अगर क्रिस गेल और युवराज सिंह हमे 2-3 मैच भी जीता देते है तो हमारी टीम की लगाई रकम वसूल हो जाएगी. वीरेंद्र सेहवाग इस बार आईपीएल की टीम किंग्स 11 पंजाब के लिए मेंटर की भूमिका के लिए रहेंगे. 

पंजाब की टीम में ओपनर की भूमिका के लिए सेलेक्ट किए गए खिलाड़ी ऐरोन फिंच अपनी शादी के चलते पहले मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे, इस हिसाब पहले मैच में हम क्रिस गेल को पंजाब की तरफ से ओपनिंग करते हुए देख सकेंगे. हालाँकि सहवाग के अनुसार ओपनिंग पंजाब टीम के लिए कोई बड़ी दिक्क्त वाली बात नहीं है. सेहवाग इस मौके पर अपनी टीम के लिए आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई दिए. 

IPl2018: भारत आने की ख़ुशी में भांगड़ा करते दिखे क्रिस गेल

IPL 2018 : ये हैं आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने 5 खिलाड़ी

IPL 2018 : आईपीएल इतिहास की 5 सबसे बड़ी पारियां...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -