IPL2018: इस खिलाड़ी ने लगाया बॉउंड्री का सैकड़ा
IPL2018: इस खिलाड़ी ने लगाया बॉउंड्री का सैकड़ा
Share:

दिल्ली: मौजूदा आईपीएल में अगर किसी बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा चौकाया तो वह हैं दिल्ली की टीम के ऋषभ पंत 23 साल के पंत का यह दूसरा आईपीएल है. इसमें उनका प्रदर्शन इतना बेहतर रहा है कि कई क्रिकेट दिग्गज उनमें भारतीय क्रिकेट का सुनहरा दौर देख रहे हैं. साथ ही पृथ्वी शा ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया है.

 

गौरतलब है कि कोलकाता के बाद दिल्ली ही ऐसी टीम थी जिसने अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के प्लेयर्स के अलावा युवा प्लेयर्स पर विश्वास दिखाया. इन प्लेयर्स ने अपनी काबलियत के मुताबिक कई अहम पारियां भी खेल कर दिखाई है.

 

इन्ही युवा में से एक है दिल्ली के ऋषभ पंत, पंत ने अपने लाजवाब स्ट्रोक प्लेइंग स्टाइल के साथ आईपीएल-11 में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है जिसके आसपास भी कोई और खिलाड़ी नहीं है. दरअसल आईपीएल के एक सीजन में बाउंड्री का शतक लगाने वाले पंत पहले बल्लेबाज बन गए हैं. पंत ने 68 चौके और 37 छक्के कुल 105 बाउंड्रीज दर्ज हो गई हैं. उनके बाद पंजाब किंग्स इलैवन के बल्लेबाज केएल राहुल बने हुए हैं. इस लिस्ट में सनराजइर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन तीसरे नंबर पर हैं. विलियम्सन अब तक 59 चौके और 26 छक्के कुल 85 बाउंड्रीज लगा चुके हैं.

डोपिंग मामले में मेजबान रूस का कोई हस्तक्षेप नहीं होगा

क्या IPL इतिहास में ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे रैना?

वीडियो: डिविलियर्स का वो भावुक मैसेज जो उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -