IPL2018: जानिए क्यों झूमते नजर आए रैना और ब्रावो
IPL2018: जानिए क्यों झूमते नजर आए रैना और ब्रावो
Share:

पुरे विश्व भर में मशहूर टी-20, आईपीएल का हर बार की तरह इस बार भी शानदार आगाज़ हुआ है, इसी के तहत आज मंगलवार आईपीएल का पांचवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है. कोलकाता ने जहां अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है वहीं चेन्नई की तरफ से इस मैच में दो बदलाव है, वहीं कोलकाता के पहले बल्लेबाजी करते समय एक सुरेश रैना मैदान पर झूमते नजर आए.

दरअसल हुआ यूँ, कोलकाता की पारी शुरू होने के बाद जैसे ही सुनील नारायण आउट हुए उसके बाद बैटिंग करने उतरे रोबिन उथप्पा काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे थे, 3 छक्के लगाकर रोबिन क्रीज पर ही थे और स्ट्राइक पर थे. वाटसन की नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर उथप्पा रन लेने के चक्कर में आउट हो गए जिसका कारण सुरेश रैना की फुर्तीली फील्डिंग, सुरेश रैना के स्टंप को हिट करने के बाद उथप्पा को पेवेलियन की तरफ लौटना पड़ा, थ्रो मारने के बाद सुरेश रैना, उथप्पा को आउट करने का जश्न मनाते समय मैदान पर बैठे-बैठे झूमते नजर आए.

वहीं इसके बाद दशवें ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाजी करने आए कोलकाता के रिंकू सिंह ने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर एक शॉट मरा और सीधा ब्रावो को कैच थमा बैठे, शानदार कैच के बाद ब्रावो भी अपने धुन में नाचते नजर आए, जिसे चेन्नई के दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया.

IPL2018: धोनी ने पहले पांच ओवरों में लिया ये बड़ा फैसला

IPL2018: 1065 दिनों के बाद पूरी रही है धोनी की ये ख्वाहिश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -