IPL2018: हुस्न का तड़का लगाने आई मिस ऑस्ट्रेलिया

Apr 17 2018 09:31 AM
IPL2018: हुस्न का तड़का लगाने आई मिस ऑस्ट्रेलिया

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल में ताबड़तोड़ खेल के साथ ग्लैमर भी भरपूर रहता है, लेकिन अब इस साल के आईपीएल में हुस्न का वो तड़का लगने वाला है, जिसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे. इस बार मयंती लैंगर के साथ आईपीएल की एंकरिंग करने के लिए पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड तशरीफ़ ले आई हैं. एरिन हॉलैंड साल 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

एरिन हॉलैंड ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ सिंगर, मॉडल, डांसर, टीवी होस्ट भी हैं. एरिन हॉलैंड भले ही आईपीएल की एंकरिंग कर रही हों लेकिन वो अपने बॉयफ्रेंड बेन कटिंग का कोई मैच नहीं देखती. हॉलैंड बेन कटिंग को पिछले तीन सालों से डेट कर रही हैं लेकिन उन्होंने कटिंग का कोई मैच नहीं देखा है. कटिंग का मैच देखते हुए हॉलैंड काफी इमोशनल हो जाती हैं. आपको बता दें कि बेन कटिंग मुंबई इंडियंस की टीम में बतौर आलराउंडर खेलते हैं. 

एरिन हॉलैंड ने आईपीएल के साथ जुड़ते ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी खुशी जताई और उन्होंने अपनी को-होस्ट मयंती लैंगर के साथ फोटो भी खिंचवाई. उन्होंने कहा कि वे इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, आईपीएल निसंदेह एक बेहतरीन मंच है. अपनी भारत यात्रा पर भी उन्होंने ख़ुशी जताते हुए कहा कि वे भारत के प्राकृतिक सौंदर्य से बेहद प्रभावित हैं. 

सुनील नारायण ने IPL में बनाया रिकॉर्ड

वॉशिंगटन सुंदर कि जर्सी '555' का राज

मैनचेस्टर सिटी ने तीसरी बार जीता ख़िताब

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App