IPL2018: मेरे ऊपर कोई जिम्मेदारी नहीं है- बुमराह
IPL2018: मेरे ऊपर कोई जिम्मेदारी नहीं है- बुमराह
Share:

लम्बे समय से जिस लीग का देश-विदेश के क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार रहता है वह अब जाकर आज से शुरू होने वाली है. हम बात कर रहे है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की, जिसकी ओपनिंग सेरेमनी शाम 6:15 से शुरू होकर 7:15 बजे तक चलेगी और फिर इसके बाद आईपीएल के ओपनिंग मैच का आगाज़ होगा जो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है. 

मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी काफी उत्साहित है, इस बीच पत्रकारों से बात करते हुए मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि वो नहीं समझते कि मैच से पहले उनके कंधो पर कोई भारी जिम्मेदारी है. बुमराह के अनुसार सबके पास अपनी-अपनी जिम्मेदारी है जिसको हर खिलाड़ी निभा रहा है,बस यही हमारा टीम वर्क है जिससे हम मैच जीतते आए है,  ऐसे में हम सब तैयार है इस मैच के लिए.

बुमराह ने प्रैक्टिस को लेकर बताया कि "कभी-कभी किसी स्पेशल मैच या किसी बल्लेबाज के लिए अलग से प्रैक्टिस करनी होती है, जिसके लिए कोच हर समय मौजूद होते है, साथ ही कई बार परिस्थितियां  ऐसी होती है जिनके लिए मैदान पर ही उचित फैसले लेने होते है, हालाँकि हम सभी ने अपनी-अपनी जिम्मेदारी को लेकर शुरूआती तैयारियां कर ली है, और हम जीत भी दर्ज करेंगे."

IPL2018: आगाज से पहले देखने को मिले ऐसे खूबसूरत नजारें

IPL2018: जानें अपनी पसंदीदा टीम के कोच व कप्तान

IPL 2018 : इन सगे भाइयों की जोड़ी ने मचाई हैं आईपीएल में धूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -