IPL2017: T20 की ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक का होगा जलवा
IPL2017: T20 की ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक का होगा जलवा
Share:

IPL 2017 T20 का कल से भव्य शुभारम्भ होने वाला है. साथ ही हर सीजन की तरह इस बार भी IPL (आईपीएल) की जोरदार ओपनिंग सेरेमनी बनने वाली है और इस सेरेमनी को ख़ास बनाने के लिए बॉलीवुड के आपके सबसे चहेते सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी धूम मचाते नजर आने वाले है. 

पहला मुकाबला

कल यानी 5 अप्रेल से शुरू होने वाले आईपीएल-2017 (IPL) का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच होने वाला है तथा यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद में होगा. हम आपको बता दे कि सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल-2016 की विजेता टीम रही है. 

आईपीएल-2017 (IPL) का 47 दिन का सफ

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन (IPL) 10 को हम लगातार 47 दिन तक इंजॉय कर सकेंगे. इन दिनों में 10 मैदानों पर मैच खेला जायेगा तथा हर टीम 14 लीग मुकाबले खेलेगी. 

2011 के बाद अब होंगे इंदौर में IPL (आईपीएल) मैच

सन 2011 में आखरी बार इंदौर में IPL (आईपीएल) मुकाबला देखने को मिला था. लेकिन अब इस सीजन में IPL के 3 मैच इंदौर में ही होंगे. हम आपको बता दे कि जहाँ हर टीम 14 मुकाबले खेलेंगी वही यह भी तय है कि हर टीम 7 मैच घरेलू मैदान पर ही खेलेगी.

21 मई को होगा IPL (आईपीएल) का फाइनल मुकाबला 

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन (आईपीएल) 10 का 47 दिनी सफर 21 मई को ख़त्म होगा तथा बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 17 मई को एलिमिनेटर और 19 मई को दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाएगा. वहीं 21 मई को टूर्नामेंट का फाइनल हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल से जुडी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें -

IPL 10 : विराट के लिए बड़ी राहत, एबी डिविलियर्स पहुंचे बेंगलुरु

चोटिल होने के बाद पहली बार मैदान में दिखेंगे रोहित शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से ना खेल पाने पर कोहली हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -