IPL देखने वालों की हुई बल्ले बल्ले...VI ने Jio को टक्कर देने के लिए पेश किया धमाकेदार ऑफर
IPL देखने वालों की हुई बल्ले बल्ले...VI ने Jio को टक्कर देने के लिए पेश किया धमाकेदार ऑफर
Share:

26 मार्च को देश में IPL 2022 की शुरुआत हो चुकी है. प्रत्येक दिन हो रहे मैच को देखने के लिए आपके पास या तो घर में TV होना चाहिए या फिर कुछ खास OTT ऐप्स. IPL 2022 के सभी मैच Disney+Hotstar पर देखने के लिए मिल रहे है. क्रिकेट प्रेमी इन मुकाबलों को बिना किसी रुकावट के भी आप देख पाएंगे, इसके लिए Jio ने हाल ही में कुछ खास Plan को पेश किया है. Jio को टक्कर देते हुए अब Vodafone Idea (Vi) ने भी दो नए Plans लॉन्च किए जा चुके है

IPL 2022 देखने वालों की हुई बल्ले-बल्ले: VI ने दो नए Plans पेश कर दिया है. ये रिचार्ज प्लान्स उन लोगों के लिए बेस्ट हैं, जो आईपीएल 2022 को फॉलो कर रहे हैं. हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि ये प्लान Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है. जिसमे आपको और भी कई सारे लाभ दिए जा रहे हैं. आइए इन प्लान्स के बेनेफिट्स के बारे में जानते हैं.

Vi का 499 रुपये वाला प्लान: Vi के 499 रुपये के मूल्यत वाले प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 2GB हाई-स्पीड डेली DATA, प्रतिदिन में 100 SMS भेजने की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स करने का बेनिफिट दिया जा रहा है. इसे IPL 2022 देखने वालों के लिए लिए कहा जा सकता है क्योंकि इसमें आपको एक साल का Disney+Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

Vi का 1,066 रुपये वाला प्लान: VI ने एक और प्लान जारी किया है जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों तक के लिए दी जा रही है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2GB DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100SMS प्रति दिन के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है . साथ ही, OTT बेनिफिट के बारें में बात की जाए तो 1,066 रुपये की कीमत वाला यह प्लान Disney+Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है. ये हैं VI (Vi) के वो दो नए प्लान्स, जिनको खरीदकर आप आराम से IPL 2022 के सभी मैच का मजा उठा सकते हैं.  

Nokia ने पेश किए अपने दो नए सबसे सस्ते फ़ोन, जानिए क्या है कीमत

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, बस करना होगा ये काम

भारत में जल्द ही एयरटेल शुरू करने जा रहा है अपनी 5g सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -