ख़त्म हुआ इंतज़ार ! सामने आई IPL के फिर शुरू होने की तारीखें, इस दिन होगा पहला मैच
ख़त्म हुआ इंतज़ार ! सामने आई IPL के फिर शुरू होने की तारीखें, इस दिन होगा पहला मैच
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने UAE में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के पुनः शुरू होने की तारीख निर्धारित कर दी है। दूसरे फेज का पहला मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा, जबकि फाइनल मैच का आयोजन 15 अक्टूबर को किया जाएगा। इसी दिन दशहरा भी है। मीडिया से बात करते हुए BCCI के एक अधिकारी ने कहा कि BCCI और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) के बीच चर्चा अच्छी रही और भारतीय बोर्ड को भरोसा है कि IPL के बाकी मुकाबले खेल दुबई, शारजाह और अबूधाबी में सफलतापूर्वक आयोजित कराए जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने कहा कि चर्चा वास्तव में अच्छी रही और ECB ने BCCI एसजीएम से पहले ही इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए मौखिक मंजूरी दे दी थी। पिछले हफ्ते इस पर मुहर लगी। सीजन के फिर से आरंभ होने के बाद पहला मैच 19 सितंबर को होगा। फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होगा। BCCI हमेशा से शेष मैचों का आयोजन कराने के लिए 25 दिनों का वीडों तलाश रहा था।

विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता के संबंध में स्थिति के संबंध में सवाल किए जाने पर अधिकारी ने कहा कि बातचीत जारी है और BCCI को सकारात्मक नतीजों की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि चर्चा शुरू हो गई है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे। अगर कुछ खिलाड़ी नहीं आ पाते हैं तो हम देखेंगे की आगे क्या करना है। किन्तु अभी हम उम्मीद कर रहे हैं UAE में 14वें संस्करण का आयोजन शानदार होगा।

WTC के फाइनल मुकाबले में क्या होंगे फॉलोऑन नियम ? ICC ने जारी किया स्पष्टीकरण

'भिंडरावाला' को हरभजन सिंह ने शहीद बताकर किया नमन, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -