IPL 2020: विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना, पंजाब के खिलाफ मैच में किया था ये काम
IPL 2020: विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना, पंजाब के खिलाफ मैच में किया था ये काम
Share:

दुबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है। विराट कोहली को पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। लीग ने एक बयान में कहा है कि, "रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर पेनल्टी लगाई गई है, क्योंकि उनकी टीम ने 24 सितंबर 2020 को दुबई में KXIP के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के मुकाबले के दौरान धीमी गति से ओवर रेट बनाए रखा था।"

इसमें कहा गया है कि IPL की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम द्वारा किया गया इस सीजन का पहला अपराध था, न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित, कोहली पर 12 लाख रुपये का फाइन लगाया गया था। गुरुवार को हुए मुकाबले में KXIP के हाथों RCB को 97 रनों की भारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। KXIP के कैप्टन केएल राहुल ने 69 गेंदों पर 132 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली और RCB को 207 रन का विशाल टारगेट मिला था। इस पारी के साथ राहुल IPL में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय प्लेयर बन गए हैं।

पंजाब द्वारा मिले 207 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी RCB की टीम 109 रन पर आउट हो गई। रवि बिश्नोई और मुरुगन अश्विन ने मैच में तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। इस जीत के साथ पंजाब का इस सीजन में खाता खुल गया। KXIP के कप्तान केएल राहुल को विस्फोटक पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच् चुना गया।

नहीं रहे पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोन्स, मुंबई में ली आखिरी साँस

IPL 2020: RCB और KXIP में आज होगी टक्कर, गेल और कोहली होंगे आमने-सामने

IPL 2020: गेल-धोनी के क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, आईपीएल में लगा चुके हैं इतने छक्के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -