बड़ा झटका, नहीं होंगे आईपीएल के बाकी मैच

आईपीएल में चेन्नई के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर मिल रही है, सूत्रों के अनुसार कर्नाटक और तमिलनाडु राज्यों के बीच लम्बे समय से चले आ रहे कावेरी जल विवाद के कारण चेन्नई में होने वाले आईपीएल के बाकी मैचों को रद्द कर दिया गया है. आईपीएल के चेन्नई में शेड्यूल्ड बाकी के मैचों को अब कही दूसरे स्टेडियम में शिफ्ट करने का प्लान चल रहा है.

चेन्नई में कल खेले गए आईपीएल मैच के शुरू होने से पहले स्टेडियम काफी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया, साथ ही कल से अटकलें लगाई जा रही थी चेन्नई और कोलकाता के बीच होने वाला मैच रद्द हो सकता है, हालाँकि मैच तय समय पर शुरू होकर खत्म हुआ लेकिन बाकी बचे मैचों के लिए फैंस के लिए बुरी खबर खासतौर पर चेन्नई के समर्थकों के लिए, क्योंकि दो साल के लम्बे अंतराल के बाद चेन्नई के ग्राउंड पर चेन्नई की टीम ने कोई मैच खेला है. 

आईपीएल के प्रेसिडेटन राजीव शुक्ला ने सुरक्षा बढ़ाने को लेकर केंद्रीय गृह सचिव से भी बात की और चेन्नई में आईपीएल मैचों की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ  की टुकड़ियां भेजने का प्रस्ताव रखा, लेकिन बात नहीं बनी, जिसके बाद BCCI के सामने चेन्नई के मैचों का वेन्यू बदलने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा.

IPL2018 : धोनी की पत्नी को गले लगाने से पहले क्यों उड़ गए थे शाहरुख़ के होश ?

क्यों गई भारत के हाथ से एशिया कप की मेजबानी ?

ग्रेंके चैस क्लासिक शतरंज टूर्नामेंट में आनंद का निराशाजनक प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -