Tata Sky और Airtel के यूजर नही देखे पाएंगे फ्री IPL, जानिए पेड प्लान
Tata Sky और Airtel के यूजर नही देखे पाएंगे फ्री IPL, जानिए पेड प्लान
Share:

Indian Premier League के शुरू होने के बाद भारत में DTH कंपनियों ने स्पोर्ट्स चैनल के फ्री एक्सेस की पेशकश की थी. यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनियों की तरफ से उठाया गया यह बेहतर कदम माना जा रहा था. कंपनियों ने 23 मार्च से 19 मई तक इन चैनल्स को फ्री करने का फैसला लिया था, जिसमें Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, Star Sports 1 Kannada और Start Sports 1 Bangla शामिल थे. वहीं, अब दो बड़े DTH प्रोवाइडर्स Tata Sky और Airtel Digital TV ने फ्री एक्सेस स्पोर्ट्स चैनल्स का बंद करने की घोषणा कर दी है.

फ्री प्रीव्यू का एक्सेस बंद करने की खबर इस ऑफर के पेश होने के कुछ ही समय बाद आ गई है. Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल का फ्री एक्सेस को बंद करने की घोषणा कर दी है, इस प्लेटफॉर्म पर इस फ्री प्रीव्यू को 30 मार्च से बंद कर दिया गया है. वहीं, Airtel ने यह भी कहा है कि अगर यूजर्स चाहें तो स्पोर्ट्स चैनल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. Star Sports के चैनल्स को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं.

Tata Sky की बात करें तो इस कंपनी ने भी स्पोटर्स का फ्री एक्सेस हटा दिया है, कंपनी ने ट्वीट कर कहा था कि यह एक लिमिटेड पीरियड प्रमोशनल ऑफर है जो 29 मार्च 2019 को खत्म हो जाएगा.उन यूजर्स के लिए यह खबर झटका दे सकती है, जो IPL के मैचेज देखने के लिए फ्री प्रीव्यू ऑफर का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में अगर अब यूजर्स को क्रिकेट मैचेज देखने के हैं. तो उन्हें स्टार स्पोर्ट्स का पैक सब्सक्राइब करना होगा या फिर यूजर्स अलग-अलग चैनल्स भी सब्सक्राइब कर सकते हैं. Tata Sky Star Sports 1 HD का एक वर्ष का प्लान 202 रुपये में उपलब्ध करा रहे हैं. इसे वेबसाइट या कंपनी की ऐप से सब्सक्राइब किया जा सकता है.

इन स्टेप्स को फॉलो कर EPF पासबुक को करें एक्सेस

WhatsApp के इन फीचर की मदद से पहचान पायेंगे फेक न्यूज

Xiaomi में यह ऐप है बहुत खतरनाक, आपके फ़ोन को पंहुचा रहा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -