IPL का पहला क्वालिफायर आज, रैना के सामने होगी विराट को रोकने की चुनौती
IPL का पहला क्वालिफायर आज, रैना के सामने होगी विराट को रोकने की चुनौती
Share:

नई दिल्ली : आज से आईपीएल सीजन 9 का क्वालिफायर राउंड शुरू हो रहा है। इस राउंड के पहले मैच में रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायन्स और जबरजस्त फॉर्म में चल रहे विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक-दूसरे के खिलाफ बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रात 8 बजे भिड़ेंगी।

बता दे कि इस सीजन में कोहली अपने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है और उन्होंने 14 मैच में 919 रन बनाए हैं। विराट 1000 रन पूरा करने से महज 81 रन दूर है और वह इसके साथ ही IPL के एक सीजन में 1000 रन बनाने वाले पहले बैट्समैन जाएंगे। बता दे कि इससे पहले IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम था। वही आईपीएल के इस सीजन कि नई टीम गुजरात लायन्स भी बेहतरीन फॉर्म में है और 18 प्वाइंट हांसिल करके अंक तालिका में सबसे टॉप पर है। गुजरात ने 14 मैचों में से 9 मैच में जीत दर्ज़ कि है।

वही आरसीबी ने 14 में से 8 मैच जीते और 16 प्वाइंट्स हासिल करके दूसरे नंबर पर है । एक तरफ गुजरात इस टूनामेंट में अपने प्रदर्शन से आत्मविश्वास से लबरेज है, वही कोहली के घातक बल्लेबाजी की बदौलत आरसीबी के सितारे भी बुलंदियों पर है। रैना के सामने विराट को रोकने की चुनौती होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -