IPL LIVE : रॉयल्स ने कसा शिकंजा, IPL से बाहर होने की कगार पर राइडर्स

कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स में आज कोलकाता और राजस्थान के बीच आईपीएल 2018 का एलिमिनेटर मुकाबला खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 169 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में फिलहाल इस समय राजस्थान ने 8 ओवरों के खेल में 1 मात्र विकेट खोकर 64 रन बना लिए है. कप्तान रहाणे 34 और युवा खिलाड़ी सैमसन 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. इससे पहले सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी 13 गेंदों में 20 रन बनाकर पियूष चावला को उन्ही की गेंद पर कैच दे बैठे. 

गौरतलब है कि जो टीम आज का मैच जीतेगी वही टीम आगे का सफर तय करेगी वहीं करने वाली टीम का आईपीएल सफर आज खत्म हो जाएगा. आईपीएल में अपने आगे के पड़ाव के लिए फ़िलहाल राजस्थान की टीम मजबूत नजर आ रही है. 

इससे पहले कोलकाता की ओर से कप्तान कार्तिक और रसेल ने नाबाद 49 रनों के पारी खेली. एक समय 140 रनों के स्कोर के पास भी पहुंचते नहीं दिखाई दे रही कोलकाता अपने कप्तान और रसेल की तूफानी पारी की बदौलत 169 रन तक पहुंचने में कामयाब रही. राजस्थान की ओर से आर्चर, लफलिन और गौतम को 2-2 जबकि श्रेयस गोपाल को 1 विकेट मिला.

अब क्या करेंगे अर्श से फर्श पर आये युवराज सिंह

IPL 2018 LIVE : राजस्थान को मिला 170 रनों का लक्ष्य, कार्तिक-रसेल ने खेली तूफ़ानी पारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -