धोनी ने कहा IPL ने ‘भद्दी छींटाकशी’ को क्रिकेट से हटाया
धोनी ने कहा IPL ने ‘भद्दी छींटाकशी’ को क्रिकेट से हटाया
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भद्रजनों के खेल में खेल भावना को कायम रखने की आवश्यकता  पर जोर देते हुए उन्होंने कहा की IPL ने वर्ल्ड के सभी क्रिकेटर को एक साथ जोड़ने में बेहद सहायता की है और ‘भद्दी छींटाकशी’ को क्रिकेट से दूर कर दिया। बेहतरीन बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और वर्ल्ड में इस प्रकार की और टी20 लीग ने अंतरराष्ट्रीय मैचों के वक्त ग्राउंड पर अच्छा माहौल बनाए रखने में काफी सहयता प्रदान की है।

इस बात को महेंद्र सिंह धोनी ने शहर के एक होटल में ‘यारी’ डिजिटल मूवमेंट के लांच के वक्त कही और उनके साथ वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल भी साथ में थे, धोनी ने कहा की, ‘हम अच्छे लोगो के साथ खेल खेलते हैं। हर टीम जितने के लिए खेलती लेकिन उसका तरीका अच्छा होना चाहिए। आईपीएल ने भद्दी छींटाकशी को क्रिकेट से दूर कर दिया है। 

दोस्ताना मजाक अच्छा है और यही इन टी20 लीग में किया है।’ धोनी ने कहा, ‘आईपीएल ने आरोप प्रत्यारोप से निपटने में हमारी बहुत मदद की है। IPL ने बहुत सारी संस्कृति के विभिन्न क्रिकेटरों को एक साथ जोड़ा है यहा तक एक ही ड्रेसिंग रूम भी शेयर किया है। आईपीएल ने मुझे बहुत क्रिकेटर के करीब लेकर आया जिन्हे में पहले जानता भी नहीं था।

’ धोनी ने कहा, 'आईपीएल की वजह से बहुत सारे खिलाड़ियों के साथ मेरे रिश्तों में सुधार हुआ है।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -