IPL ऑक्शन LIVE: युवराज,गंभीर और धवन से भी महंगे बिके करुण नायर
IPL ऑक्शन LIVE: युवराज,गंभीर और धवन से भी महंगे बिके करुण नायर
Share:

बंगलुरु में जारी आईपीएल-11 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड के धाकड़ ऑल राउंडर बेन स्टोक्स सामने आए है. उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12 करोड़ 50 रुपये में खरीदा. हालांकि पिछले सीजन में पुणे टीम ने उन्हें 14.5 करोड़ में खरीदा था. इस ऑक्शन में 360 भारतीय खिलाड़ियों के साथ 218 विदेशी खिलाड़ियों और 2 एसोसिएट टीम के खिलाड़ियों पर बोली लगाने का सिलसिला जारी है.

अभी तक हुई इस नीलामी की सबसे चौकाने वाली बात ये रही कि आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले वेस्टइंडीज के क्रिस गेल को किसी ने नहीं खरीदा. वहीँ कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिन्हे उम्मीद से ज्यादा दाम मिले. करुण का बेस प्राइस 50 लाख रखा गया था लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 5.60 करोड़ में खरीदा. 12 करोड़ में बिकने वाले स्टोक्स के सामने ये रकम ज्यादा तो नहीं लेकिन ये युवराज सिंह, आजिंक्य रहाणे, गौतम गंभीर और शिखर धवन की कीमत से ज्यादा है.

किंग्स इलेवन पंजाब ने युवराज सिंह को दो करोड़ में, गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 2.80 करोड़ में, अजिंक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ में और शिखर धवन को सनराइजर्स हैदराबाद ने 5.20 करोड़ में राइट टू मैच के तहत रीटेन किया.

 

बेंगलुरु में आईपीएल ऑक्शन की अब तक की खबर

IPL ऑक्शन: जाने- किस टीम के पास बचा हैं सबसे अधिक पैसा

IPL ऑक्शन LIVE: 6.2Cr में पंजाब के हुए फिंच, मैक्कुलम को RCB ने खरीदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -