अब नई टीम से खेलते नजर आएंगे ये भारतीय खिलाड़ी
अब नई टीम से खेलते नजर आएंगे ये भारतीय खिलाड़ी
Share:

आईपीएल-11 ऑक्शन के पहले दिन भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ विदेशी खिलाड़ियों पर भी दनादन बोलियां लगाई जा रही है. इसी के साथ ये भी साफ होता जा रहा है कि कौन खिलाड़ी अब किस टीम से खेलने वाला है. इस सीजन में कई भारतीय खिलाड़ी अपनी पिछले टीम के अलावा अन्य टीम से खेलते दिखाई देंगे. इन खिलाड़ियों में कई भारतीय दिग्गजों के नाम भी शामिल है. युवराज सिंह, आर अश्विन, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर और के एल राहुल अब दूसरी टीम से खेलते दिखेंगे. तो चलिए अब आपको बताते है ये खिलाड़ी अब किस टीम से खेलते नजर आएंगे.

के एल राहुल: राहुल को इस बार प्रीति जिंटा की पंजाब टीम ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा. इससे पहले वह बंगलुरु की तरफ से खेलते थे.

युवराज सिंह: युवराज सिंह पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे लेकिन इस बार वह किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते नजर आएंगे. उन्हें उनके बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीदा गया है.

गौतम गंभीर: पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहे गौतम गंभीर को इसबार टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने ख़रीदा. हालांकि दिल्ली ने उन्हें महज 2.8 करोड़ रुपये में ख़रीदा.

हरभजन सिंह: पिछले 10 सीजन से मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हरभजन सिंह पहली बार किसी दूसरी टीम से खेलते दिखेंगे. उन्हें चेन्नई की टीम ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा.

आर अश्विन: चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का अभिन्न हिस्सा रहे अश्विन भी अब नई टीम से खेलते नजर आएंगे. अश्विन को पंजाब ने 7.60 करोड़ में खरीदा.

आईपीएल 2018 : क्रिस गेल को नहीं मिला खरीददार

आईपीएल ऑक्शन :युसूफ, रहाणे, युवराज सोल्ड

IPL ऑक्शन: इन खिलाडियों पर जमकर बरसा धन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -