IPL ऑक्शन 2021: 5.25 करोड़ में बिक़े 'शाहरुख खान', प्रीति जिंटा ने लगाई कीमत
IPL ऑक्शन 2021: 5.25 करोड़ में बिक़े 'शाहरुख खान', प्रीति जिंटा ने लगाई कीमत
Share:

आईपीएल 2021 की नीलामी आठ फ्रेंचाइजी देख रही है, चेन्नई में लगभग 300 खिलाड़ियों के लिए आक्रामक बोली लगाई जाएगी। कुछ दिलचस्प बोली लगाने वाले युद्धों को उन खिलाड़ियों के लिए देखा जा रहा है जिनकी आधार कीमत अधिक है। बेस प्राइस के साथ स्पिनर हरभजन सिंह अनसोल्ड हो गए। शाहरुख खान को पंजाब ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा। 

नीलामी के दौरान, दिल्ली की राजधानियों ने पंजाब और आरसीबी के बीच शाहरुख खान के लिए युद्ध की बोली लगाई। अंत में पंजाब ने शाहरुख खान को 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा। तमिलनाडु के तेजतर्रार बल्लेबाज शाहरुख खान ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में सात गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली। उन्होंने अहम भूमिका निभाई जब टीम संघर्ष कर रही थी। राजस्थान रॉयल्स द्वारा 16.25 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस गुरुवार को आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। 

गुरुवार को कोलकाता के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चुना चल। इस बार भी ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ी कीमत में बेचा, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को RCB ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इससे पहले, स्टीव स्मिथ ने 2.2 करोड़ में दिल्ली की राजधानियों को बेच दिया। नीलामी के लिए 292 खिलाड़ी हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड अंतिम समय पर नीलामी से हट गए। आईपीएल के आधिकारिक बयान के अनुसार, 2021 नीलामी के लिए 1114 खिलाड़ियों ने उनके साथ पंजीकरण कराया था। हालांकि, अंतिम सूची में सिर्फ 292 क्रिकेटरों को देखा गया है। इस नीलामी में सबसे अधिक आरक्षित मूल्य 2 करोड़ रुपये तय किया गया है।

आईपीएल 2021 नीलामी: नहीं बिक़े ये दिग्गज भारतीय स्पिनर

ऑस्ट्रेलियन ओपन: जोकोविच ने Aslan Karatsev को हराकर किया फाइनल में प्रवेश

कोरोना के कारण रद्द हुआ यूईएफए 2020/21 यूथ लीग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -