IPL 9 - कोहली से हार दिल्ली हुई बाहर, RCB प्लेऑफ में
IPL 9 - कोहली से हार दिल्ली हुई बाहर, RCB प्लेऑफ में
Share:

रायपुर: कोहली(53) के शानदार अर्धशतक की बदौलत RCB ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से पटखनी दे कर प्लेऑफ में जगह बनाई. इसी के साथ दिल्ली का आईपीएल सीजन 9 का सफर खत्म हुआ. RCB ने मैच 11 गेंद शेष रहते अपने नाम किया. 

इससे पहले रायपुर में खेले गए इस मुकाबले में rcb ने टॉस जीत कर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. दिल्ली डिकॉक(60) की आक्रामक पारी के दम पर 20 ओवर में मात्र 138 रन ही बना सकी. युजवेंद्र चहल ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 32 देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किये.

आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी rcb की शुरुवात ठीक नहीं रही. गेल(1) और डिविलयर्स(6) के विकेट सस्ते में खोने के बाद एक समय टीम का स्कोर 2.4 ओवर में 17/2 हो गया था. जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने RCB के लिए संकट मोचन साबित हुए. कोहली ने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन को जरी रखते हुए 54 रन की नबवद पारी खेली. इससे पहले कोहली पिछले 3 मैच 2 शतक और एक अर्धशतक लगा चुके है. 

डिविलयर्स के आउट होने के बाद कोहली(54) ने लोकेश राहुल(38), वॉटसन(14) और बिन्नी(16) के साथ मिल कर अहम साझेदारी कर rcb को जीत दिलाई. इसी जीत के साथ दिल्ली का टूर्नामेंट में सफर यही खत्म हो गया. rcb प्लेऑफ के लिए कवलिफिेर कर गयी है. इस जीत के साथ ही rcb पॉइंट टेबल में दुसरे स्थान पर पहुंच कर लीग स्टेज खत्म की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -