सोशल मीडिया पर छाया ABD का सुपरमैन जैसा शानदार कैच
सोशल मीडिया पर छाया ABD का सुपरमैन जैसा शानदार कैच
Share:

गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आखिरी घरेलू मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14 रनों से शानदार जीत दर्ज कर अपने प्‍लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को जिन्दा रखा. हालांकि इस मैच में सबकी नजरों का तारा बने रहे ए बी डिविलियर्स. उन्होंने बल्ले से तो सबका मनोरंजन किया ही साथ ही फील्डिंग में भी सुपरमैन जैसी पावर दिखाई. हैदराबाद की गेंदबाजी के दौरान डिविलियर्स ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखने वाले हर शख्स की आँखें फंटी की फंटी रह गई. आईपीएल के मौजूदा सीजन में लगभग प्लेऑफ की दौड़ से बाहर मानी जा रही विराट की सेना ने लगातार टीम मुकाबलों में जीत हासिल कर के प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को जिन्दा रखा है.

इस मैच में लिए गए ए बी के कैच की बात करें तो उन्होंने इंग्लिश बल्‍लेबाज एलेक्‍स हेल्‍स का कैच लपका. मोइन अली की गेंद पर एलेक्‍स हेल्‍स ने एक जोरदार शॉट जड़ा. पहली नजर में तो गेंद छक्के के पार जाती दिखी. लेकिन बाउंड्री पर खड़े ए बी ने स्पाइडर मैन की तरह हवा में छलांग लगा कर गोली की रफ़्तार से छक्के की तरफ जाती इस गेंद को लपक लिया और कैच थाम सबको सकते में डाल दिया. ए बी का ये हवाई कैच फौरन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दर्शक तो इस कैच की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कप्‍तान विराट कोहली ने भी इस कैच के लिए एबी डीविलियर्स की जमकर तारीफ की है. बिलकुल अंत समय में लिया गया ये कैच देख दर्शक से लेकर कमेंटेटर तक सभी हैरान थे. दूसरी तरफ डिविलियर्स इस कैच को लपकने के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे. इस कैच पर मैच के बाद कोहली ने कहा, 'ये तो स्पाइडर-मैन जैसा कारनामा था. आम आदमी ऐसी चीजें नहीं कर सकते. मेरा मानना है कि वो ऐसी अद्भुत चीजें कर सकता है और मैं अब भी इसका आदी हो गया हूं. उसके शॉट्स आज भी मुझे हैरान कर देते हैं और उसकी शानदार फील्डिंग की मुझे आदत हो गई है.'

 

गौतम ने BCCI को लेकर दिया गंभीर बयान

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में जीत के साथ बैंगलोर ने ज़िंदा रखीं प्ले ऑफ की उम्मीदें

IPL 2018 LIVE : आज डूबती दिल्ली का सामना धोनी के धुरंधरों से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -