IPL 2023: जीत के साथ हार्दिक की टीम को बुरी खबर भी मिली, पूरे सीजन से बाहर हो सकता है ये स्टार प्लेयर
IPL 2023: जीत के साथ हार्दिक की टीम को बुरी खबर भी मिली, पूरे सीजन से बाहर हो सकता है ये स्टार प्लेयर
Share:

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात जाएंट्स (GT) ने IPL 2023 की शुरुआत जीत के साथ की है, लेकिन पहले ही मुकाबले के बाद टीम को बड़ा झटका लगने की आशंकाएं जताई जा रहीं हैं। दरअसल, टीम के स्टार बैट्समैन केन विलियमसन चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। केन विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसके कारण वह बल्लेबाजी करने भी नहीं आए थे। उनके स्थान पर इंपैक्ट प्लेयर के रूप में हार्दिक पांड्या ने साईं सुदर्शन को बैटिंग कराई थी।

खबरों की मानें तो, क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल होने के बाद केन विलियमसन के घुटने का स्कैन किया गया, जिसके बाद कहा जा रहा है कि वह उनका मैदान पर वापसी करना काफी मुश्किल है। ऐसे में विलियम्सन इस पूरे IPL सीजन से बाहर हो सकते हैं। हालांकि फ्रेंचाइजी और IPL की तरफ से इसपर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। केन विलियमसन को यह चोट CSK की पारी के 13वें ओवर के दौरान चोटिल हुए थे।

दरअसल, ऋतुराज गायकवाड़ ने जोशुआ लिटिल की तीसरी गेंद पर मिड विकेट पर तेज शॉट मारा। छक्का बचाने की कोशिश में केन विलियमसन ने हवा में छलांग लगाई और गेंद को पकड़कर बाउंड्री के भीतर फेका। जैसे ही विलियमसन जमीन पर लैंड हुए, तो उन्हें चोट लग गई, यह चोट इतनी गंभीर थी कि वह अपनी जगह से नहीं हिल सके। बाद में उन्हें गुजरात टाइटंस के फीजियो लेकर गए।

जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने किया ये बड़ा खुलासा

IPL के पहले मैच में CSK की हार के बाद आज मैदान में होंगी ये दो टीमें

इस खिलाड़ी के ख़राब प्रदर्शन ने किया CSK को निराश...! सोशल मीडिया पर भड़क रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -