IPL 2023: खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक, जिस होटल में रुके थे कोहली एन्ड टीम, वहां से 3 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
IPL 2023: खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक, जिस होटल में रुके थे कोहली एन्ड टीम, वहां से 3 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: IPL 2023 इस वक़्त भारत के ही 12 अलग-अलग वेन्यू पर खेला जा रहा है. सभी 10 टीमों के बीच अब तक (21 अप्रैल) 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं. लैकिन, इसी बीच खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक होने का नया मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल,  IPL खेल रही एक टीम जिस होटल में रुकी हुई थी. उसी होटल में 3 हिस्ट्री शीटरों ने भी रूम बुक किए थे. तीनों वहां आराम से रह भी रहे थे. लेकिन, पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए प्रीवेंटिव एक्शन के तहत तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

यह कार्रवाई चंडीगढ़ की IT पार्क पुलिस ने की है. बड़ी बात ये है कि जिन तीनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया है उनके खिलाफ गोलीबारी सहित अन्य मामलों के केस दर्ज है. यानी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीनों कितने शातिर और पेशेवर अपराधी हैं. तीनों का IPL टीम की होटल से गिरफ्तार होना काफी गंभीर मामला है. बता दें कि मोहाली में गुरुवार (20 अप्रैल) को ही पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मैच हुआ था. इस मैच में बैंगलोर ने 24 रनों से जीत दर्ज की थी. मैच के लिए RCB के विराट कोहली सहित कई नामी खिलाड़ी आईटी पार्क स्थित एक नामी होटल में रुके हुए थे.

लेकिन, तभी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जब पुलिस अधिकारियों को पता चला कि इसी होटल में हिस्ट्री शीटर अपराधी भी रूम बुक करा कर रुके हुए हैं. हालांकि SHO आईटी पार्क रोहताश यादव की तत्परता से देर रात 10:30 बजे लगभग हिस्ट्रीशीटरों को प्रीवेंटिव एक्शन के तहत अरेस्ट कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त जीरकपुर के रॉयल स्टेट के रहने वाले रोहित (33), चंडीगढ़ बापूधाम कॉलोनी के निवासी मोहित भारद्वाज (33)  झज्जर जिले के बहादुरगढ़ निवासी नवीन के रूप में हुई है.

IPL 2023: मैदान पर जडेजा का पारा हुआ हाई, क्लासेन संग हुई लड़ाई..

क्रिकेट खेलते वक़्त 14 वर्षीय बच्चे को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ दम

VIDEO! IPL मैच देखने पहुंचे Apple के CEO टिम कुक, सोनम कपूर के साथ आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -