आईपीएल 2022 में 10 टीमों के साथ होगी बीसीसीआई की एजीएम
आईपीएल 2022 में 10 टीमों के साथ होगी बीसीसीआई की एजीएम
Share:

बीसीसीआई की शासी निकाय ने गुरुवार को अपनी वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के दौरान 2022 से 10-टीम के चक्कर लगाने के लिए आईपीएल में दो नई फ्रेंचाइजी के प्रवेश को मंजूरी दी। बोर्ड ने सैद्धांतिक रूप से, खेल को एक नए स्तर पर ले जाते हुए, 2028 के लॉस एंजिल्स ओलंपिक में "अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति से कुछ स्पष्टीकरण प्राप्त करने के बाद" टी 20 प्रारूप में, क्रिकेट को शामिल करने के लिए ICC की बोली को वापस लेने का फैसला किया। 

बोर्ड के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी को बताया- "2022 आईपीएल में दो नई टीमों को पेश किया जाएगा।" साथ ही, यह भी तय किया गया कि कोविड-19 महामारी के कारण सभी प्रथम श्रेणी के खिलाड़ियों, दोनों पुरुषों और महिलाओं, को घरेलू घरेलू सीज़न के लिए उचित मुआवजा दिया जाएगा। जनवरी में सैयद मुश्ताक अली टी 20 चैंपियनशिप के साथ, बीसीसीआई की योजना कई महीनों की देरी के बाद घरेलू सीजन की तरह ही है।

कुछ अन्य फैसलों में दिग्गज कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला को आधिकारिक रूप से उत्तराखंड से अपने कार्यवाहक माहिम वर्मा के स्थान पर बोर्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। सूत्रों ने कहा कि महागठबंधन ने आईसीसी बोर्ड में निदेशक के रूप में सौरव गांगुली के पक्ष में निर्णय लिया। सचिव जय शाह वैकल्पिक निदेशक होने के साथ-साथ मुख्य कार्यकारी समिति में भारत के प्रतिनिधि वैश्विक निकाय की बैठक करेंगे।

जमशेदपुर एफसी कोच ने लीमा के गोल को खारिज करने पर अधिकारियों पर जमकर साधा निशाना

वास्तव में प्रीमियर लीग में एक गोल करना चाहता था: मिनामिनो

इस सीजन में आई-लीग स्प्रिंट होने वाला है, मैराथन नहीं: कर्टिस फ्लेमिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -