IPL Mega Auction: इन 5 खिलाड़ियों पर जमकर हुई धनवर्षा, देखें महंगे प्लेयर्स की पूरी लिस्ट
IPL Mega Auction: इन 5 खिलाड़ियों पर जमकर हुई धनवर्षा, देखें महंगे प्लेयर्स की पूरी लिस्ट
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 का मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में जारी है. पहले दिन के ऑक्शन में 161 खिलाड़ियों पर बोली लगनी है. ऑक्शन में कुछ 
खिलाड़ियों पर जमकर धन बरसा है, वहीं कुछ खिलाड़ी अनसोल्ड रहे हैं. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं उन 5 खिलाड़ियों की सूची, जिनपर टीमों ने बढ़चढ़कर बोली लगाईं है. 

1. श्रेयस अय्यर: भारतीय टीम के बैट्समैन श्रेयस अय्यर इस IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते नज़र आएंगे. दो करोड़ बेस प्राइस वाले श्रेयस को कोलकाता ने 12.25 करोड़ रुपए में खरीदा है. दिल्ली, बेंगलुरु, गुजरात, लखनऊ जैसी टीमें भी श्रेयस अय्यर को खरीदने के लिए बोलियां लगा रही थीं. लेकिन बाजी KKR के हाथ लगी.

2. हर्षल पटेल: टीम इंडिया के फ़ास्ट बॉलर हर्षल पटेल एकबार फिर RCB की जर्सी में दिखाई देंगे. बैंगलोर ने हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया है. हर्षल पटेल ने पिछले सीजन में RCB के लिए खेलते हुए 15 मैचों में 32 विकेट लिए थे. इस दौरान हर्षल ने एक सीजन में सर्वाधिक लेने के मामले में ड्वेन ब्रावो के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली थी.

3. कैगिसो रबाडा: साउथ अफ्रीका के फ़ास्ट बॉलर कैगिसो रबाडा को पंजाब किंग्स (PBKS) ने 9.25 करोड़ रुपए में ख़रीदा है. पंजाब के अलावा गुजरात और दिल्ली की टीमें भी उन्हें खरीदने के लिए जोर लगा रही थी, लेकिन आखिर में बाजी पंजाब किंग्स के हाथ लगी. 

4. जेसन होल्डर: कैरिबियाई हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर को नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जांयट्स ने 8.75 करोड़ रुपए में खरीदा है. 1.50 करोड़ बेस प्राइस वाले होल्डर के लिए राजस्थान, चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस ने भी बोलियां लगाईं थी.

5. शिमरॉन हेटमेयर: वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ शिमरॉन हेटमेयर इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नज़र आएंगे. पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए खेलने वाले हेटमेयर का बेस प्राइस 1.50 करोड़ था. हेटमेयर के अबतक 31 IPL मुकाबले खेलते हुए 151.16 की स्ट्राइक रेट से 517 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं.

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

IPL Player Auction: ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स बेहोश, रोकी गई नीलामी

IPL Auction: ऑक्शन के दौरान हादसा, बोलते-बोलते गिरे नीलामीकर्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -