IPL 2022: 'गुजरात टाइटंस' के लिए ओपनिंग कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल भी तैयार
IPL 2022: 'गुजरात टाइटंस' के लिए ओपनिंग कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल भी तैयार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में नई भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. यह तो सभी को पता है कि हार्दिक इस साल IPL की नई टीम गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करते नज़र आएँगे, किन्तु जिसकी बात हम कर रहे हैं, वह कुछ और है. दरअसल, गुजरात टीम के युवा सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने कहा है कि कप्तान हार्दिक इस बार कुछ अलग ही मूड में दिखाई दे रहे हैं. 

 

हार्दिक इस बार बड़ा एक्सपेरिमेंट करते हुए शुभमन के साथ पारी की शुरुआत करने उतर सकते हैं. हालांकि हार्दिक अब तक मध्यम क्रम में ही बल्लेबाजी करते दिखे हैं. क्वारंटीन के बाद शुभमन का गुजरात टीम में गर्मजोशी से स्वागत किया गया. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर प्रैक्टिस भी की. इसका वीडियो गुजरात फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. 53 सेकंड के इस वीडियो में शुभमन अपने स्वागत, टीम मैनेजमेंट और अभ्यास सत्र को लेकर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं. शुभमन ने कहा कि क्वारंटीन से बाहर आना और टीम के साथ जुड़कर प्रैक्टिस करना काफी शानदार रहा है. पूरी टीम ने मेरा अच्छे से स्वागत किया.

शुभमन ने कहा कि एक मैच प्रैक्टिस भी की. मुझे मजा आया. जब आप एक सप्ताह बाद बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको अपने बेसिक्स के साथ ही खेलना चाहिए. पंड्या ने नई बॉल से शुरुआती 6 ओवर में बैटिंग की. यह एकदम नया था, मगर हमने काफी एंजॉय किया. यहां टीम में सभी लोग काफी फ्रेंडली और सपोर्टिव हैं. मैं टूर्नामेंट को लेकर बहुत उत्साहित हूं.

धोनी के CSK की कप्तानी छोड़ते ही वायरल हुआ IPL 2021 का धांसू Video, आप भी देखें

दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में अर्जुन एरिगैसी ने अपने नाम की चौथी जीत

FIH हॉकी प्रो लीग में भारत करेगा इन दो टीमों की मेजबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -