IPL 2022: इस कारण हुई CSK की हार, एक गलती पड़ी सब पर भारी
IPL 2022: इस कारण हुई CSK की हार, एक गलती पड़ी सब पर भारी
Share:

IPL सीजन 15 का 7वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स तथा लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला गया, इस मैच में कुल 421 रन बने। इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने बल्लेबाजी तो बड़ी ही बेहतरीन की किन्तु टीम गेंदबाजी एवं फील्डिंग में नाकाम साबित हुई। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की पराजय की सबसे बड़ी वजह उनकी खराब फील्डिंग ही बनी, कई अवसरों पर खिलाड़ियों ने मिस फील्ड की और कैच भी छोड़े।

बृहस्पतिवार को हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एवं लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मुकाबले में खूब रन बरसे। मगर चेन्नई सुपरकिंग्स की खराब फील्डिंग ने टीम की हार लिखी। CSK के सबसे घातक ऑलराउंडर मोईन अली से फील्डिंग करते समय बड़ी गलती हुई। लखनऊ की पारी के छठे ओवर में ड्वेन ब्रावो की गेंद पर मोईन अली ने क्विंटन डी कॉक का कैच छोड़ दिया। डी कॉक उस वक़्त 30 रन बनाकर खेल रहे थे, तत्पश्चात, उन्होंने 61 रन बनाए तथा टीम के लिए मजबूत नींव रखी। इस के चलते उन्होंने 45 बॉल खेलीं तथा 9 चौके लगाए। क्विंटन डि कॉक जब हारे तब लखनऊ का स्कोर 139/3 हुआ। 

वही इस मैच में केवल मोईन अली ही नहीं तुषार देशपांडे ने भी एक बड़ा अवसर छोड़ा। मैच के 8वें ओवर में केएल राहुल को भी जीवनदान प्राप्त हुआ। मोईन अली की गेंद पर तुषार देशपांडे ने उनका कैच टपकाया। राहुल ने हवा में शॉट खेला तथा एक्स्ट्रा कवर पर खड़े तुषार देशपांडे ने दौड़ लगा दी। वे बॉल तक अवश्य पहुंचे, मगर कैच नहीं लपक पाए। उस वक़्त राहुल 36 रन बनाकर खेल रहे थे। हालांकि, वे अपने स्कोर में केवल 4 रन जोड़ सके, किन्तु टीम को 80 से 99 के स्कोर तक पहुंचाया। 4 बार IPL का खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ये IPL की सबसे खराब शुरुआत है। 

बोल और सुन न पाने के कर भी वीरेंद्र सिंह ने कई बार रोशन किया है भारत का नाम

पहली नज़र में ही दिनेश कार्तिक की पत्नी को चाहने लगे थे मुरली विजय

इस दिन से शुरू होगा संतोष ट्रॉफी का 75वां सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -