IPL 2022: आयुष बदोनी ने मारा ऐसा छक्का, हादसे का शिकार हो गई ये महिला

बृहस्पतिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एवं लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मैच खेला गया। मुकाबला हाई स्कोरिंग रहा, जिसमें लखनऊ टीम ने 6 विकेट से जबरदस्त शिकस्त दी। इस सीजन में लखनऊ टीम की यह पहली जीत रही। मैच में लखनऊ टीम को अंत में 12 गेंदों पर 34 रनों की आवश्यकता थी तथा उनके पास 6 विकेट शेष थे। चेन्नई टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा ने 19वां ओवर तेज गेंदबाज शिवम दुबे को दिया। ओवर की पहली ही बॉल पर क्रीज पर उपस्थित आयुष बदोनी ने स्वीप शॉट खेलते हुए डीप स्क्वेयर लेग पर लंबा छक्का जड़ दिया।

वही यह बॉल स्टैंड में जाकर डायरेक्ट एक महिला प्रशंसक के सिर पर लगी। कैमरे में देखा गया कि बॉल लगने के पश्चात् महिला प्रशंसक सिर को पकड़े दिखाई दी। कमेंटेटर्स भी उस समय बोल रहे थे कि उम्मीद है महिला को अधिक चोट नहीं लगी हो। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मैच में चेन्नई टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 210 रन बनाए थे। मैच में रॉबिन उथप्पा ने 27 गेंदों पर 50 एवं शिवम दुबे ने 30 गेंदों पर 49 रन बनाए थे। जवाब में लखनऊ टीम ने 4 विकेट गंवाकर 211 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। टीम के लिए क्विंटन डिकॉक ने 45 गेंदों पर 61 तथा इविन लुईस ने 23 गेंदों पर 55 रनों की जबरदस्त पारी खेली। बदोनी ने 9 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाए, जिसमें 2 छक्के जड़े। वही अंत में इविन लुईस एवं आयुष बदोनी ने मिलकर 13 गेंदों पर बेहतरीन 40 रन जड़ते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

बोल और सुन न पाने के कर भी वीरेंद्र सिंह ने कई बार रोशन किया है भारत का नाम

पहली नज़र में ही दिनेश कार्तिक की पत्नी को चाहने लगे थे मुरली विजय

इस दिन से शुरू होगा संतोष ट्रॉफी का 75वां सत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -