CSK ने एमएस धोनी की 'रोमांचक एंट्री' के साथ सेलिब्रेट किया 'वर्ल्ड लायन डे'

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने 10 अगस्त को 'विश्व शेर दिवस' को चिह्नित करने के लिए अपने कप्तान एमएस धोनी की एक तस्वीर ट्वीट की। कैप्शन पढ़ा, "लायन डे एंट्री", जिसमें भारत के पूर्व कप्तान को चित्रित करने वाली छवि है - पहने हुए एक सफेद टी-शर्ट, बेज रंग की पतलून, और एक बैकपैक ले जाना - एक इमारत के अंदर छलावरण प्रिंट के साथ एक फेस मास्क पहनकर चलना। कैप्शन में "अंबुडेन" भी लिखा है, जो सीएसके के घरेलू मैदान चेपॉक - डेन को संदर्भित करता है। 

फोटो में धोनी से थोड़ा पीछे उनकी बेटी जीवा को सफेद मास्क पहने देखा जा सकता है। धोनी की पत्नी साक्षी भी उनके साथ चेन्नई गईं। वह शेष आईपीएल 2021 के लिए यूएई जाने के लिए तैयार हैं। मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक खेले जाएंगे। पोस्ट किए जाने के कुछ घंटों के भीतर, फोटो को 20 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए, कई प्रशंसकों ने चेन्नई में उनके प्रवेश पर टिप्पणी की। जबकि एक प्रशंसक ने कहा, "लायन इज बैक टू डेन", दूसरे ने टिप्पणी की, "देखो कौन आया", धोनी, साक्षी और जीवा के चेन्नई हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए।

 

आईपीएल को एक महीने से थोड़ा अधिक दूर है, सीएसके के कई क्रिकेटर, अपने विदेशी खिलाड़ियों के बिना, चेन्नई में एकत्र हुए हैं, जहां टीम के सदस्य बीसीसीआई के दिशानिर्देशों के अनुसार संगरोध में रहेंगे। उनके संयुक्त अरब अमीरात में भी इसी तरह के प्रतिबंधों का पालन करने की संभावना है। पिछले साल निराशाजनक सीज़न के बाद, धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने आईपीएल 2021 की शानदार शुरुआत की थी। टीम को 7 मैचों में 5 जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रखा गया था, जब कई सकारात्मक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट के बाद टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। फ्रेंचाइजी। मई में टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद से धोनी को सोशल मीडिया पर कम ही देखा गया है। हाल ही में, 40 वर्षीय को नए फंकी हेयरस्टाइल और दाढ़ी के साथ कैमरे के लिए "डैशिंग लुक" में देखा गया था। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने इंस्टाग्राम पर धोनी का नया लुक शेयर किया। धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -