IPL 2021: आज हैदराबाद से भिड़ेगा पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Apr 21 2021 12:04 PM
IPL 2021: आज हैदराबाद से भिड़ेगा पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज को दो मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद व पंजाब किंग्स के बीच होगा। अब तक दोनों टीमों ने तीन-तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें पंजाब की टीम को एक मैच में जीत मिली है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तो तीनों मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है और ये टीम रन रेट व अंक के आधार पर पॉइंट टेबल में सबसे नीचे चल रही है। हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है, तो वहीं पंजाब की टीम चाहेगी कि वो भी इस मैच में जीत हासिल करे और अपनी स्थिति को सुधारे।

हैदराबाद व पंजाब दोनों ही टीमों में स्टार प्लेयर्स की कोई कमी नहीं है, किन्तु जीत दर्ज करने के लिए इन्हें अंतिम एकादश का चयन बेहद सावधानी के साथ करना होगा। पंजाब की बात करें तो इस टीम में अंतिम एकादश में जिन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है उसमें कप्तान केएल राहुल के साथ दूसरे सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर मयंक अग्रवाल अवश्य होंगे। इसके अलावा तीसरे नंबर पर ये टीम क्रिस गेल को ही आजमाना चाहेगी जो अच्छी बैटिंग कर रहे हैं।

पंजाब की टीम में मिडिल आर्डर में बैटिंग के लिए दीपक हुडा, निकोलस पूरन व शाहरुख खान को शामिल किया जा सकता है। वहीं फेबियन एलन और झाय रिचर्डसन भी टीम में शामिल हो सकते हैं। रिचर्डसन गेंदबाजी के साथ-साथ बैटिंग भी कर लेते हैं। टीम में इनके अलावा अन्य गेंदबाजों में मुरुगन अश्विन, मो. शमी और अर्शदीप सिंह को चांस मिल सकता है। पंजाब की कमी ये है कि, यदि इनके शीर्ष बल्लेबाज नहीं चले तो टीम मुसीबत में आ सकती है।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), क्रिस गेल, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, फेबियन एलन, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, मो. शमी, अर्शदीप सिंह।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन/जेसन होल्डर, विजय शंकर, अब्दुल समद, केदार जाधव/अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, खलील अहमद।

ब्लेज़र्स को करना पड़ा हाल का सामना

कोरोना की चपेट में आए धोनी के माता-पिता, अस्पताल में हुए भर्ती

एटलेटिको मैड्रिड को स्पेनिश लीग में दूसरे स्थान पर रियल मैड्रिड पर तीन अंक से मिली जीत