सुरेश रैना ने यूएई से शेयर की तस्वीर

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मैचों को फिर से शुरू करने से पहले यूएई पहुंचे हैं। खिलाड़ियों और कर्मचारियों द्वारा कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण शुरू करने के बाद मई में सीजन को निलंबित कर दिया गया था।

जो लोग संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं उन्हें प्रशिक्षण या खेलना शुरू करने से पहले छह दिनों की अवधि के लिए संगरोध से गुजरना होगा। एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके सुरेश रैना के बड़े खिलाड़ियों में से एक शुक्रवार को अपने बाकी साथियों के साथ यूएई पहुंचे। वह अपनी बालकनी से मनमोहक दृश्य साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर गए। छोटी क्लिप का प्रत्येक कोण समान रूप से सुंदर है। फिर से शुरू होने पर पहले मैच में, CSK दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में गत चैंपियन MI से भिड़ेगी। मैच IST शाम 7:30 बजे से शुरू होने वाला है।

आपको बता दें कि इस समय चेन्नई सात मैचों में पांच जीत और 10 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि मुंबई इतने ही मैचों में चार जीत और आठ अंक के साथ चौथे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में छह जीत और 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। सनराइजर्स हैदराबाद संघर्षरत रही है क्योंकि उसके सात मैचों में केवल एक जीत और दो अंक हैं।

स्कूल में विस्फोट होने से फिर बढ़ा असम-मिजोरम सीमा पर तनाव, मचा भारी हड़कंप

एनआईए ने विझिंजम हथियार तस्करी मामले में तमिलनाडु समेत इन स्थानों में की गई छापेमारी

'पहले बलात्कार फिर क़ुरान का पाठ...' सालों तक अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बनता रहा मौलवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -