IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होने दुबई पहुंचे स्मिथ, 6 दिनों तक रहना होगा क्वारंटाइन
IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होने दुबई पहुंचे स्मिथ, 6 दिनों तक रहना होगा क्वारंटाइन
Share:

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के लिए बुधवार को दुबई पहुंचे। टीम के अभ्यास सत्र में फिर से शामिल होने से पहले स्मिथ छह दिन तक होटल क्वारंटाइन में रहेंगे। आईपीएल 2020 के उपविजेता ने 32 वर्षीय की एक तस्वीर टीम होटल में पोस्ट की। सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा है, "देखो डीसी कैंप (स्टार-स्ट्रोक इमोजी) में किसने पैर रखा है। (संयुक्त अरब अमीरात का झंडा) स्मज में आपका स्वागत है। 

स्मिथ ने बाएं कोहनी की चोट के कारण वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के सीमित ओवरों के दौरे से बाहर कर दिया था, जिसने उन्हें एक साल तक परेशान किया था। स्मिथ ने चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह दिल्ली लाइन-अप में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की, जो संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के दूसरे भाग के लिए फिट है। स्मिथ आईपीएल 2021 के पहले चरण के दौरान चोटिल थे। स्मिथ कोहनी की चोट से उबर चुके हैं और कुछ महीनों के क्रिकेट में व्यस्त हैं। आईपीएल के बाद स्मिथ टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे, उसके बाद घर में एशेज खेलेंगे।

2020 सीज़न के बाद राजस्थान रॉयल्स द्वारा रिलीज़ किए गए स्मिथ को इस साल फरवरी में आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण टूर्नामेंट के रुकने से पहले पांच पारियों में 26 की औसत और 111.82 की स्ट्राइक रेट से 104 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। वे 22 सितंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करेंगे।

T20 World Cup 2021: 7 सितम्बर को हो जाएगा टीम इंडिया का ऐलान, 3 खिलाड़ी रहेंगे रिजर्व

फर्जी टीकाकरण मामला: कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर ED का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ऑटो रिक्शा पलटने से हुई युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -