IPL 2021: कोरोना संक्रमित टी नटराजन की जगह SRH को मिला ये तूफानी गेंदबाज़

अबू धाबी: सन राइजर्स हैदराबाद (SRH) के तूफानी गेंदबाज टी नटराजन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद टीम की चिंताएं बढ़ गईं थीं। हालांकि अब टीम की परेशानी थोड़ी कम हुई है, क्योंकि जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के फ़ास्ट बॉलर उमरान मलिक को टी नटराजन के स्थान पर SRH में शामिल किया गया है। बता दें कि 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह पहले से ही एक नेट बॉलर के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं।

नटराजन के साथ ही फ्रैंचाइज़ी को छह सदस्यों को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है। इसमें खिलाड़ी विजय शंकर भी शामिल हैं। "विनियमन 6.1 (सी) के तहत, फ्रेंचाइजी को एक अल्पकालिक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करने की इजाजत है, जब तक कि मूल टीम के सदस्य को टीम के बायो बबल वातावरण में फिर से दाखिल होने की अनुमति नहीं दी जाती है।

IPL मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि, मलिक सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा होंगे, जब तक नटराजन फिट नहीं हो जाते और उन्हें टीम में शामिल होने की इजाजत नहीं दे दी जाती। मलिक अब तक एक टी20 और एक लिस्ट ए मुकाबला खेल चुके हैं। अपने एकमात्र टी20 में उन्होंने इस साल जनवरी में रेलवे के खिलाफ तीन विकेट चटकाए थे। रिप्लेसमेंट भी शेरफेन रुदरफोर्ड के बाद आया है, जिन्हें जॉनी बेयरस्टो के प्रतिस्थापन के तौर पर चुना गया था।

Ind W Vs Aus W: जीत की तरफ बढ़ रही टीम इंडिया, स्मृति के अर्धशतक से भारत ने बनाया बड़ा स्कोर

भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे विंडीज के क्रिकेटर मार्लन सैमुअल्स, पहले भी विवादों से रहा है नाता

IPL 2021: एनरिक नॉर्टजे की गेंदबाज़ी से प्रभावित हुए आकाश चोपड़ा, बोले- "ओवर स्पीडिंग का चालान काटो..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -