आरसीबी को बड़ा नुकसान! टीम के बेस्ट बल्लेबाज देवदत्त को हुआ कोरोना
आरसीबी को बड़ा नुकसान! टीम के बेस्ट बल्लेबाज देवदत्त को हुआ कोरोना
Share:

क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर सामने आई है, आईपीएल 2021 संस्करण से पहले 3 खिलाड़ी ने सकारात्मक परीक्षण किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने हाल ही में उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा के बारे में खबर सामने आई थी, जो सकारात्मक परीक्षण करने वाले पहले व्यक्ति थे, फिर दिल्ली कैपिटल के स्पिनर एक्सर पटेल ने भी कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जबकि राणा ने दो नकारात्मक परीक्षणों के बाद टीम में वापसी की है। डीसी के पटेल कैपिटल के पहले गेम को मिस कर सकते थे। टीओआई के अनुसार, पैडीकल को अलग किया जाता है और बाकी दस्ते को भी आत्म-अलगाव के लिए कहा जाता है। 

दुर्भाग्य से, पडिक्कल अब आईपीएल 2021 संस्करण के उद्घाटन मैच के लिए फिट होने के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ का सामना कर रहा है। 20 वर्षीय बल्लेबाज हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में अपने घरेलू पक्ष कर्नाटक के लिए बहुत अच्छा था। इसके बाद, मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल के दूसरे मैच की मेजबानी करेगा। ग्राउंड स्टाफ के स्टेडियम के 10 सदस्यों ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक रिपोर्ट की है। हालांकि, बीसीसीआई शहर में कोविड-19 मामलों में भारी वृद्धि के बावजूद 10-25 अप्रैल के बीच मुंबई में 10 आईपीएल खेल आयोजित करने के बारे में आशावादी है।

देखते ही देखते भड़की आग, कई किलोमीटर तक सब कुछ जलकर हुआ खाक

फिर विकराल रूप ले रहा है कोरोना, 24 घंटों में 93 हजार संक्रमित मामले आए सामने

बिहार में बढ़ते कोरोना पर सीएम नितीश की उच्चस्तरीय बैठक, दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -