IPL 2021: हैदराबाद की हार पर बोले विलियम्सन, कहा- सुपर ओवर में हारकर थक चुका हूँ ...
IPL 2021: हैदराबाद की हार पर बोले विलियम्सन, कहा- सुपर ओवर में हारकर थक चुका हूँ ...
Share:

नई दिल्ली: IPL 2021 में कल खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सुपर ओवर में सनराईजर्स हैदराबाद (SRH) को शिकस्त दे दी. हार के बाद SRH के बैट्समैन केन विलियमसन ने कहा कि वो सुपर ओवर में लगातार हार कर थक चुके हैं. मैच में 66 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले विलियम्सन ने साथ ही कहा कि इस मुकाबले में हार के बाद भी टीम को बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है और टूर्नामेंट में आगे ये अनुभव बेहद काम आएगा.

बता दें कि, विलियमसन अब तक कई ऐसे मैचों का हिस्सा रह चुके हैं, जिनका परिणाम सुपर ओवर से निकला है. इनमें से सबसे अधिक मशहूर 2019 में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया वन डे विश्व कप का फाइनल मैच है. इस मैच में सुपर ओवर में भी दोनों टीम का स्कोर बराबर ही रहा था. ऐसे में नियमों के मुताबिक, मैच में किस टीम ने कितनी बाउंड्री मारी इस आधार पर विजेता का निर्णय किया गया. जिसमें इंग्लैंड ने बाजी मार ली और विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम विश्वकप जीतने से चूक गयी.

मुकाबले के बाद वर्चुअल प्रेस वार्ता में विलियमसन ने कहा कि, "मैं अब इन सुपर ओवर में हारकर थक गया हूं." साथ ही उन्होंने कहा कि, "मुश्किल टारगेट का पीछा करते हुए काफी कुछ सीखने को मिलता है. क्रिकेट में काफी कम ऐसे मुकाबले होते हैं जो टाई होते हैं. हम इस हार से बहुत कुछ सीखेंगे."

कोरोना के चलते IPL छोड़कर जा रहे खिलाड़ी, क्या बीच में ही रद्द हो जाएगी लीग ?

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -