IPL 2021: दिल्ली ने दी हैदराबाद को करारी मात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे चरण का चौथा मुकाबला बीते कल यानी 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। वहीं इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 की अपनी 7वीं जीत दर्ज कर ली है। आप सभी को बता दें कि ऋषभ पंत की कप्तानी वाली इस टीम ने सीजन के 33वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी है।

खबरों के अनुसार दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर ने नाबाद 47 रनों की पारी खेली और शिखर धवन ने भी 42 रन बनाए। वहीं इस दौरान टॉस जीतकर पहले खेलते हुए SRH ने 9 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कगिसो रबाडा ने तीन विकेट झटके और एनरिक नॉर्ट्जे और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। फिर दो खिलाड़ी रनआउट हो गए और केन विलियम्सन की टीम की तरफ से अब्दुल समाद ने सर्वाधिक 28 रनों की पारी खेली।

इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 9वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर पॉइंट्स टेबल में फिर से टॉप पॉजिशन पर अपना नाम जमा लिया है। आपको बता दें कि दिल्ली की इस सीजन में ये 7वीं धमाकेदार जीत है। उनके 9 मैचों में 14 अंक हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद को 8 मुकाबलों में 7वीं हार झेलनी पड़ी है, जी दरअसल वह केवल 2 अंकों के साथ आखिरी पायदान पर हैं।

राशिफल: आज इन राशिवालों को हो सकता है आर्थिक लाभ

स्पेन के ला पाल्मा में फटा ज्वालामुखी, मची भारी तबाही

नरेंद्र गिरि के आश्रम को हत्याना चाहता था आनंद गिरि, कई बार की थी कब्ज़ा करने की कोशिश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -