IPL 2021: क्या मैच शुरू होने से पहले ही धोनी को थी हार की जानकारी?
IPL 2021: क्या मैच शुरू होने से पहले ही धोनी को थी हार की जानकारी?
Share:

धोनी से तो हर कोई वाकिफ है। धोनी कई हाई-प्रोफाइल इवेंट्स में शामिल रहे हैं। उन्हें राजस्थान बनाम नाटक के दौरान हुई विवादास्पद घटना की भी जानकारी थी। उन्हें पता था कि मैच से पहले ही इसके परिणाम क्या हो सकते हैं। फिर वही हुआ। जब खेल खत्म हुआ तो धोनी ने इन बातों का खुलासा किया। धोनी की तमाम कोशिशों के बावजूद वो नतीजे में बदलाव नहीं कर पाए। 2 अक्टूबर को उनकी टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक मैच में 15 गेंद में 7 विकेट से हार का सामना किया था। बड़ी जीत से राजस्थान की प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावना बढ़ गई है। वहीं, इस हार का सीएसके के प्लेऑफ की संभावनाओं पर कोई खास असर नहीं पड़ा है, सिवाय उनके रन रेट में मामूली गिरावट के।

वैसे किसी ने सीएसके की जीत की भविष्यवाणी नहीं की होगी अगर उन्होंने राजस्थान को 190 रनों का लक्ष्य दिया होता। दूसरी ओर, पिच की स्थिति ने राजस्थान के बल्लेबाजों को ऑल आउट होने और चिल्लाने के लिए प्रेरित किया। धोनी पहले ही पिच की स्थिति को पहचान चुके थे। शायद इसीलिए, हार के कारणों पर ध्यान केंद्रित करने के बाद, उन्होंने खेल समाप्त होने के ठीक बाद कहा, "इस मैच का टॉस हारना सबसे खराब था।"

धोनी ने कहा, 'हालांकि मैं राजस्थान की बल्लेबाजी को पूरा श्रेय देना चाहता हूं। वह एक शानदार बल्लेबाज थे। इस मैदान पर हमें राजस्थान के लिए 250 रन बनाने चाहिए थे। धोनी ने अपने बयान के पीछे की वजह भी बताई। और उनके तर्क का पिच की स्थिति से कुछ लेना-देना था। धोनी ने कहा, "जब राजस्थान ने बल्लेबाजी की तो पिच पर ओस थी, इसलिए गेंद सीधे बल्ले पर आई और शॉट मारना आसान था।" धोनी ने शायद पिच की स्थिति को महसूस किया था जब उन्होंने कहा कि टॉस हारना खराब था।

राजस्थान ने चेन्नई को दी बेहतरीन अंदाज में 7 विकेट से मात

IPL 2021: आज हारी राजस्थान तो टूर्नामेंट से हो जाएगी बाहर, धोनी की टीम से है मुकाबला

कानपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, रस्सी से बंधे मिले पति-पत्नी और बच्चे के शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -