IPL 2021: धोनी को लगा बड़ा झटका, मैच के आयोजन से पहले ही चोटिल हुआ CSK का ये खिलाड़ी

IPL के दूसरे चरण की शुरुआत में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. इस बड़े टूर्नामेंट से पहले CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बड़ा झटका लग चुका है. और इस घटना के बाद  से ही टीम परेशान सी नज़र आ रही है. जहां अब देखने वाली बात यह होगी कि CSK टीम के कप्तान माही इस परेशानी का सामना कैसे करते है.

IPL की शुरुआत से पहले टीम का बड़ा खिलाड़ी हुआ चोटिल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार CSK के लिए ये बुरी खबर CPL से आ रही है. टीम के सलामी बल्लेबाज़ फाफ डु प्लेसी इस लीग के बीच जख्मी हो गए. इतना ही नहीं फाफ जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के चलते रविवार को बारबाडोस रॉयल्स के विरुद्ध हुए मुकाबले में भी भाग नहीं लें पाएंगे. हालांकि उनकी इंजरी को लेकर अभी तक कोई स्पष्ट सूचना अब तक हाथ नहीं आई है.

जहां इस बात का पता चला है कि इस वक़्त फाफ डु प्लेसी CPL की टीम सेंट लूसिया किंग्स के कप्तान है. फाफ को हुई इंजरी के कारण से बारबाडोस के विरुद्ध खेले गए मैच में आंद्रे फ्लेचर को टीम की कमान सौंप दी गई थी. इस बड़े खिलाड़ी के जख्मी होने से सिर्फ चेन्नई की ही नहीं बल्कि सेंट लूसिया की भी परेशानी बढ़ने वाली है जो कुछ ही समय में लीग का सेमीफाइनल मुकाबला खेलती हुई नज़र आने वाली है.

गुम है किसी के प्यार में: पाखी-सम्राट करेंगे नयी शुरुआत लेकिन तहस-नहस हो जाएगी सई-विराट की ज़िदंगी

अनुपमा को पाने के लिए सारी हदें पार करेगा अनुज, मचेगा जबरदस्त धमाल

सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या हैं आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -