IPL 2021: मैदान में दिखेगा CSK और KKR का टशन, आखिर किसके सर सजेगा जीत का ताज

रविवार को आईपीएल 2021 का पहला मैच डबलहेडर चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से है। सीएसके और केकेआर दोनों शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने यूएई लेग में अपने पहले दो मैच जीते हैं। सीएसके इस समय आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स पांचवें स्थान पर है। अपने आखिरी मैच में, सीएसके ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया, जबकि केकेआर ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराया।

जीत के साथ सीएसके लगभग निश्चित रूप से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। केकेआर भी मजबूत स्थिति में है, और एक जीत उसे शीर्ष चार प्रतियोगिता में कुछ अन्य टीमों पर एक फायदा देगी। सीएसके और डीसी के साथ दो प्लेऑफ स्पॉट की दौड़ में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस, केकेआर, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स अन्य दो स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

संयुक्त अरब अमीरात में केकेआर की दो बड़ी जीत ने उनके नेट रन रेट को बढ़ा दिया है, जिससे उन्हें प्रतियोगिता में पैर जमाने में मदद मिली है। सीएसके के खिलाफ मैच में उतरना कोलकाता आत्मविश्वास से भरा होगा। केकेआर के स्टैंडआउट अब तक राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर रहे हैं, जबकि वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन बॉल स्टार रहे हैं।

हालांकि, रविवार को उनके विरोधी, सीएसके ने भी शानदार फॉर्म में रहे, एमआई और आरसीबी को आसानी से हराया। रुतुराज गायकवाड़ सीएसके के लिए उत्कृष्ट बल्लेबाज रहे हैं, साथ ही अन्य लोगों ने भी महत्वपूर्ण रनों का योगदान दिया है। ड्वेन ब्रावो ने आरसीबी के खिलाफ एमएस धोनी की टीम के लिए अभिनय किया और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर को केकेआर के बल्लेबाजों को भी कुछ समस्याएं पैदा करने का भरोसा होगा। ज्यादा मैच नहीं होने के कारण, दोनों टीमें काम पूरा करने की कोशिश करेंगी, लेकिन केकेआर को निश्चित रूप से सीएसके से ज्यादा जीत की जरूरत है।

जानिए पतित पावनी मां गंगा के 10 ऐतिहासिक तथ्य

इस कारण मनाया जाता है विश्व पर्यावरण स्वास्थ्य दिवस

जम्मू-कश्मीर में 2 नए एयरपोर्ट टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -