CSK के कोच माइक को हुआ कोरोना
CSK के कोच माइक को हुआ कोरोना
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सहायक कोच माइक हसी ने भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के पहले चरण के दौरान कोविड-19 को अनुबंधित करने के बाद अनुभव किए गए आघात को साझा किया। भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों के कारण IPL 2021 को निलंबित करने से ठीक पहले, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के साथ CSK के बल्लेबाजी कोच ने इस साल मई में सकारात्मक परीक्षण किया।

हसी ने गिली एंड गॉस पर सेन डब्ल्यूए के हवाले से कहा- "चेन्नई सुपर किंग्स के मेडिकल स्टाफ बहुत अच्छे थे।" “अगर मेरी हालत दक्षिण में चली गई तो वे थोड़े चिंतित थे, और मैं बिगड़ने लगा, कि उन्हें मुझे वह चिकित्सा सहायता नहीं मिल सकी जिसकी मुझे आवश्यकता थी। दिल्ली में बहुत सारे मामले थे, और हमें रिपोर्ट मिल रही थी कि पूरी दिल्ली में ऑक्सीजन के साथ 100 अस्पताल के बिस्तर उपलब्ध थे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दक्षिणपूर्वी ने कहा- दिल्ली में 10,000 लोग इन अस्पतालों में चिकित्सा सहायता प्राप्त करने के लिए सड़कों पर लाइन में खड़े थे।"

फ्रैंचाइज़ी ने हसी और गेंदबाजी कोच को मुंबई बायो-बबल से चेन्नई स्थानांतरित करने का आह्वान किया, जहाँ उन्हें लगा कि उनकी देखभाल तक अधिक पहुँच होगी। 46 वर्षीय ने खुलासा किया कि वह सुबह छह बजे उठा और स्थानांतरण को पूरा करने के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) का एक पूरा सेट खींचने के लिए कहा। हसी ने खुलासा किया कि मैं इस एम्बुलेंस के पीछे कूद गया और उन्होंने कहा, 'हमें आपको परिवहन करना है', जिसे मैं एक स्पष्ट बॉडी बैग के रूप में वर्णित करूंगा।" "यह तब होता है जब मैं खुद को चुटकी लेना शुरू कर देता हूं। 'क्या यह एक बुरा सपना है या सच में ऐसा हो रहा है?'

"निश्चित रूप से, उन्होंने मुझे इस बॉडी बैग में डाल दिया, और उन्होंने इसे ज़िप कर दिया, और यही वह क्षण था जब यह घर पर आ गया और मुझे सबसे ज्यादा डर लगने लगा। मैं सबसे अच्छे समय में छोटी जगहों में अच्छा नहीं हूं। दिल्ली से चेन्नई की यात्रा के दौरान मुझे मूल रूप से इस विमान में चार घंटे लेटना पड़ा, फिर एम्बुलेंस से क्वारंटाइन होटल में भेज दिया गया और वहां कुछ और सप्ताह बिताए।

क्या नीरज चोपड़ा से है रजनीकांत का कनेक्शन? रणदीप हुड्डा के ट्वीट ने किया फैंस को कंफ्यूज

यूपी में 18 मुस्लिमों में हिन्दू धर्म में की घर वापसी, बोले- गलती से इस्लाम अपना लिया था..

कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालो पर सख्त हुई पुलिस, 3 महीने में वसूले करोड़ों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -