IPL 2021: CSK के सीईओ ने की दूसरे चरण के लिए इस खिलाड़ी की पुष्टि
IPL 2021: CSK के सीईओ ने की दूसरे चरण के लिए इस खिलाड़ी की पुष्टि
Share:

आईपीएल जल्द ही गत चैंपियन के साथ फिर से शुरू होने वाला है मुंबई इंडियंस तीन बार के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। हालिया जानकारी के अनुसार, उच्च श्रेणी के ऑस्ट्रेलियाई सीमर जोश हेज़लवुड आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दौरान एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके टीम का हिस्सा होंगे। आईपीएल का पहला चरण इस साल की शुरुआत में अप्रैल में भारत में खेला गया था । 

हालांकि, आईपीएल के बायो-बबल के अंदर कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ा। बाद में, यह घोषणा की गई कि आयोजन के शेष 31 खेल सितंबर और अक्टूबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाएंगे। भारत के घरेलू टी 20 आयोजन के दूसरे चरण के लिए हेज़लवुड की उपलब्धता की पुष्टि सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने क्रिकबज पर की। इससे पहले, हेज़लवुड ने बुलबुला थकावट के कारण आईपीएल 2021 से नाम वापस ले लिया था, जिससे चेन्नई स्थित संगठन को अपने साथी देश के जेसन बेहरेनडॉर्फ को अपने प्रतिस्थापन के रूप में अनुबंधित करने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

हालांकि, बेहरेनडॉर्फ की निराशा के कारण, वह आईपीएल में सीएसके के लिए एक भी मैच में नहीं खेले क्योंकि एक दिन बाद वह चेन्नई टीम में शामिल हो गए थे, टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। हेज़लवुड अपने हालिया दौरों में अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए कुछ शक्तिशाली प्रदर्शन के दम पर यूएई आएंगे। वह सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए हाल ही में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश का दौरा करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे। हेज़लवुड ने चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में बांग्लादेश के खिलाफ आठ विकेट हासिल किए और उनमें से किसी भी मुकाबले में 24 से अधिक रन नहीं दिए।

जो बाइडेन 26 अगस्त को करेंगे इजरायल के प्रधान मंत्री की मेजबानी: व्हाइट हाउस

गुम है किसी के प्यार में: विराट के बच्चे की माँ बनेगी पाखी, सई मांगेगी तलाक

भारत ने फिक्स्ड ब्रॉडबैंड डाउनलोड स्पीड में सर्वश्रेष्ठ वृद्धि दर दर्ज की: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -