IPL 2021: फिर लौटेगा 90 का दौर, जब शारजाह के मैदान में भिड़ेंगी धोनी और विराट की टीम

90 का दौर, शारजाह का मैदान और इंडिया-पाकिस्तान, इन तीनों के कॉम्बिनेशन की आग लगा देने वाले तो कई किस्से और कहानियां हम सभी ने सुनी और देखी होंगी. लेकिन आज फिर कुछ वैसा ही देखने को मिल रहा है. शारजाह की पिच पर आग आज फिर लगती हुई नज़र आने वाली है. जहां रनों की बारिश होने वाली है. गेंदबाज विकेट को तरसेंगे और बल्लेबाज मजे लूटते हुए नज़र आएँगे. शारजाह का छोटा मैदान आज विराट और धोनी के मध्य के बड़े घमासान का गवाह बनने जा रहा है. आईपीएल 2021 के 35वें मैच में आज CSK का मुकाबला RCB से है. आज का यह मुकाबला देखने काबिल होगा दोनों के पास ही एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है, बस आज देखना यह होगा कि इन दोनों टीमों में जीत किस टीम की होती है.

आईपीएल 2021 की पिच पर ये दोनों टीमें आपस में ही भिड़ती हुई नज़र आने वाली है. इससे पहले हिंदुस्तान की जमीन पर दोनों टीमें टकराई थीं, जिसमें बाजी पीली जर्सी वालों यानी धोनी के सुपर किंग्स के नाम रही थी. अब शारजाह में विराट के चैलेंजर्स के पास हिसाब  को बराबर करने का एक और अवसर मिल गया है. वैसे आज के मैच को जीतना RCB के लिए सिर्फ CSK से हिसाब बराबरी के लिए ही आवश्यक नहीं बल्कि प्लेऑफ की दौड़ में आगे बढ़ने से भी है. ऐसा इसलिए क्योंकि आईपीएल 2021 के पहले हाफ का अंत पॉइंट्स टैली में नंबर 3 पर रहकर समाप्त करने वाली RCB ने KKR के विरुद्ध दूसरे हाफ का पहला मैच भी बुरी तरह से गंवा दिया था.

ऐसा कहा जा रहा है कि धोनी और विराट दोनों ही इस मैच में अपनी टीम के साथ मिलकर कर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाले है, लेकिन इस मैच में अगर एक और मुकाबला वो गंवाते हैं तो उनकी परेशानी और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. वहीं दूसरी ओर ने सीजन में पहले हाफ के अपने विजय अभियान को दूसरे हाफ में भी जारी रखा है. उनके लिए आज जीत का मतलब होगा, प्ले ऑफ का टिकट लगभग पक्का कर लेना.

आज ही के दिन टीम इंडिया ने पाक को चटाई थी धूल, भारत ने जीता था पहला T20 वर्ल्ड कप

रिलीज हुआ फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर, दमदार नजर आईं तापसी पन्नू

न्यूज़ीलैंड ने पाकिस्तान में एक भी मैच नहीं खेला, फिर कौन खा गया 27 लाख की बिरयानी ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -