IPL 2021: RR की जीत के बाद बढ़ी कप्तान संजू सैमसन की परेशानी, इस वजह से लगा जुर्माना

RR ने अंतिम ओवर में धमाल कर दिया। पंजाब किंग्स के विरुद्ध  IPL मैच में 2 रन से जीत हासिल कर ली। लेकिन इस जीत के कुछ समय के बाद खबरें सामने आई है कि संजू सैमसन पर जुर्माना लगाया जा चुका है। जहां RR के कप्तान संजू सैमसन पर धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया गया है। RR ने पंजाब किंग्स पर रोमांचक जीत अपने नाम कर ली है। तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में 2 विकेट लेते हुए मात्र 1 रन दिए और टीम को 2 रन से जीत दिलवा दी।

अंतिम ओवर में 4 रन बनाने थे। तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में निकोलस पूरण और दीपक हुड्डा के विकेट लिये और केवल एक रन दिया।
IPL ने बयान में बोला कि ''RR के कप्तान संजू सैमसन पर दुबई अंतराष्ट्रीय स्टेडियम में पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेले जा चुके है, लेकिन IPL  मैच के बीच धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना लगा दिया गया है।''

बयान के मुताबिक  ''IPL आचार संहिता के धीमी ओवर गति से संबंधित नियमों के अंतर्गत टीम पहली बार तय वक़्त  में ओवर पूरे नहीं कर पायी और इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है।'' IPL  बहाल होने के बाद टीम का यह प्रथम मैच था।

पूर्व क्रिकेटर अजित आगरकर ने कहा- विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद भी टीम में नहीं होगा कोई परिवर्तन

VIDEO: रन आउट होने के बाद साथी खिलाड़ी पर भड़का बल्लेबाज, सीने पर दे मारा बल्ला

आज IPL मैच में आमने- सामने होंगी दिल्ली कैपिटल्स और SRH की टीम, होगा कड़ा मुकाबला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -