इस तारीख को होंगे IPL-14 के बचे हुए मैच! अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

May 25 2021 06:20 PM
इस तारीख को होंगे IPL-14 के बचे हुए मैच! अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

कोरोना संकट की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन पर रोक लगी है। विश्व की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग के 14वें संस्करण के 31 मैच खेले जाने शेष हैं। ये मुकाबले कब खेले जाएंगे, बीसीसीआई ने इस पर अभी तक कोई स्पष्ट बयान जारी नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 29 मई को बीसीसीआई की होने वाली अहम आम बैठक (SGM) में आईपीएल-14 को दोबारा आरम्भ करने की दिनांक का ऐलान किया जा सकता है। 

वही इस बीच बैठक से कुछ दिन पहले बीसीसीआई के एक अफसर ने महत्वपूर्ण जानकारी दी है। अफसर ने 'स्पोर्ट्स टुडे' को कन्फर्म किया कि आईपीएल का 14वां सीजन 19-20 सितंबर से दोबारा आरम्भ हो सकता है। सीजन के बचे हुए 31 मैचों का आयोजन UAE में होने की संभावना है। भिन्न-भिन्न देशों के क्रिकेट बोर्ड और आईपीएल की फ्रेंचाइजी के बीच चर्चा जारी है। अफसर के अनुसार, टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला 10 अक्टूबर को खेला जा सकता है। 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आरम्भ नॉटिंघम में 4 अगस्त से होगा। दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त को लीड्स में होगा। चौथा टेस्ट लंदन के ओवल मैदान पर 2 सितंबर से होगा। पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच मैनचेस्टर में 10 सितंबर से होगा।

मर्डर केस में बढ़ी पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें, उत्तर रेलवे ने नौकरी से हटाया

WTC Final: आकाश चोपड़ा को नहीं है टीम इंडिया की जीत का यकीन, बोले- दिल तो भारत के साथ, लेकिन...

माइकल क्लार्क का सनसनीखेज दावा, कहा- 'ये' काम किए बिना मैदान पर नहीं उतरते थे शेन वॉर्न