IPL 2021 की तैयारियां तेज़, इंडिया-इंग्लैंड सीरीज के दौरान हो सकता है ऑक्शन
IPL 2021 की तैयारियां तेज़, इंडिया-इंग्लैंड सीरीज के दौरान हो सकता है ऑक्शन
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) को लेकर तैयारियां तेज हैं. सभी टीमों ने अपने अपने रिलीज रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है. अब जो खिलाड़ी रिलीज किए गए हैं, वे एक बार फिर से अपना नाम बोली के लिए दे सकते हैं. इस बीच सबसे बड़ा सवाल यही है कि IPL 2021 के लिए ऑक्शन आखिर कब आयोजित किया जाएगा. 

पहले इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि IPL 2021 का ऑक्शन 10 या फिर 11 फरवरी को रखा जा सकता है, किन्तु अब पता चल रहा है कि ऑक्शन भारत इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट श्रृंखला के बीच में ही होगा. भारत इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच पांच फरवरी से आरंभ हो रहा है. ये मैच चेन्नई मेंं होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट भी चेन्नई में ही होगा. दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से आरंभ होगा. ये टेस्ट 17 फरवरी को समाप्त होगा. 

बताया जा रहा है कि इसके बाद 18 या फिर 19 फरवरी को ही IPL 2021 के लिए ऑक्शन हो सकता है. साथ ही ऑक्शन इस बार चेन्नई में ही होगा. हालांकि इससे पहले के ऑक्शन बेंगलोर में होते रहे हैं, इसके बाद जब गत वर्ष सौरव गांगुली BCCI चीफ बने थे, तब ऑक्शन कोलकाता में हुआ था. इस बार पहली दफा होगा जब आईपीएल का ऑक्शन चेन्नई में होगा. इस बार IPL के लिए मिनी ऑक्शन होगा.

ऑस्कर नामांकन के लिए चुनी गई श्रेष्ठ बनर्जी की ये शॉर्ट फिल्म

बीएसएनएल-एमटीएनएल का समामेलन हुआ स्थगित

अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने QIP के जरिए 1,170 करोड़ रुपये जुटाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -