आईपीएल 2021 नीलामी: नहीं बिक़े ये दिग्गज भारतीय स्पिनर
आईपीएल 2021 नीलामी: नहीं बिक़े ये दिग्गज भारतीय स्पिनर
Share:

आईपीएल 2021 की नीलामी आठ फ्रेंचाइजी देख रही है, चेन्नई में लगभग 300 खिलाड़ियों के लिए आक्रामक बोली लगाई जाएगी। कुछ दिलचस्प बोली लगाने वाले युद्धों को उन खिलाड़ियों के लिए देखा जा रहा है जिनकी आधार कीमत अधिक है। बेस प्राइस के साथ स्पिनर हरभजन सिंह अनसोल्ड रहे। राजस्थान रॉयल्स द्वारा 16.25 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस गुरुवार को आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। 

गुरुवार को कोलकाता के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चुना। इस बार भी ग्लेन मैक्सवेल को बड़ी कीमत में ख़रीदा गया, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को RCB ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इससे पहले, स्टीव स्मिथ ने 2.2 करोड़ में दिल्ली की राजधानियों को बेच दिया। 

वही नीलामी के लिए 292 खिलाड़ी हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड अंतिम समय पर नीलामी से हट गए। आईपीएल के आधिकारिक बयान के अनुसार, 2021 नीलामी के लिए 1114 खिलाड़ियों ने उनके साथ पंजीकरण कराया था। हालांकि, अंतिम सूची में सिर्फ 292 क्रिकेटरों को देखा गया है। इस नीलामी में सबसे अधिक आरक्षित मूल्य 2 करोड़ रुपये तय किया गया है।

IPL Auction 2021: आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे क्रिकेटर बने क्रिस मॉरिस

IPL ऑक्शन: आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बने मैक्सवेल, RCB ने इतने करोड़ में ख़रीदा

IPL 2021 नीलामी: 3.2 करोड़ रुपये में बिक़े बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -