IPL 2021: एडम ज़म्पा ने भारत के बायो-बबल को बताया सबसे असुरक्षित, वापस लौटे ऑस्ट्रेलिया
IPL 2021: एडम ज़म्पा ने भारत के बायो-बबल को बताया सबसे असुरक्षित, वापस लौटे ऑस्ट्रेलिया
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज़ एडम जम्पा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के लिए बनाया गया बायो-बबल सबसे असुरक्षित है, जो कि उन्होंने भारत में भारत में कोरोना महामारी के दौरान देखा है. एडम जम्पा केन रिचर्डसन IPL के 14वें सीजन को बीच में ही छोड़कर निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं.

दोनों प्लेयर्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB टीम का हिस्सा थे. एडम जम्पा ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा कि हम कुछ बबल में रहे हैं मुझे लगता है कि यह शायद सबसे असुरक्षित है. एडम जैम्पा ने आगे कहा कि टूर्नामेंट का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया जाना चाहिए था, जैसा कि पिछली दफा हुआ था. एडम जम्पा ने कहा कि IPL भारत में खेला जा रहा है, इस वजह से अधिक डर लग रहा है. हमें यहां हमेशा हाइजीन अधिक सुरक्षा बरतने के लिए बोला जाता है. मुझे यही सबसे अजीब लगता है.

ज़म्पा ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत का बायो बबल सबसे असुरक्षित है. उन्होंने आगे कहा कि छह माह पूर्व दुबई में जो आईपीएल हुआ था, उसमें ऐसा नहीं था. मुझे लगता है कि वह बहुत अधिक सुरक्षित था. व्यक्तिगत तौर पर मेरी राय है कि इस बार भी IPL को वहीं करवाया जाना चाहिए था, किन्तु इसमें कई बार राजनीति वगैरह शामिल होती है.

IPL 2021: डीविलियर्स के मुरीद हुए वार्नर, बोले- आप मेरे आदर्श हो

IPL 2021: पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची RCB, जानिए ऑरेंज और पर्पल कैप का हाल

भारतीय तीरंदाजी नवविवाहित जोड़े ने तीरंदाजी विश्व कप चरण में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -